HomeहरियाणाभिवानीThree Days Ultimatum To Remove Encroachment अतिक्रमण हटाने के लिए तीन दिन...

Three Days Ultimatum To Remove Encroachment अतिक्रमण हटाने के लिए तीन दिन का अल्टीमेटम

Three Days Ultimatum To Remove Encroachment

आज समाज डिजिटल, तोशाम:

एसडीएम मनीष कुमार फौगाट ने कस्बे के दुकानदारों से दुकानों के आगे किए अतिक्रमण को हटाए जाने की अपील की है। एसडीएम ने दुकानदारों को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है। इसके बाद अतिक्रमण पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खुद हटा लें अतिक्रमण: एसडीएम

हाल ही में दुकानदारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम से मुलाकात कर बाजार में दुकानें के सामने अतिक्रमण की समस्या रखी थी। (Three Days Ultimatum To Remove Encroachment) इस पर संज्ञान लेते हुए एसडीएम ने कस्बे के दुकानदारों से अपील करते हुए कहा है कि दुकानदार स्वयं अतिक्रमण को हटाएं। एसडीएम ने दुकानदारों को स्वयं अपने किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है। एसडीएम ने कहा कि अगर स्वयं अतिक्रमण नहीं हटाते हैं तो प्रशासन सख्ती के साथ अतिक्रमण हटवाकर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई करेगा।

पैदल चलना तक हो गया मुश्किल

एसडीएम ने कहा कि प्रशासन के संज्ञान में लाया गया है कि कस्बे में अतिक्रमण की वजह से लोगों का पैदल निकलना मुश्किल हो गया है। दुकानदारों के द्वारा दुकानों के आगे तख्त, फट्टे व सामान आदि रखकर अतिक्रमण किया हुआ है। प्रशासन के संज्ञान में लाया गया है कि कुछ गलियों में दो पहिया वाहन निकलने पर ही जाम की स्थिति बन जाती है।(Three Days Ultimatum To Remove Encroachment)  चार पहिया वाहन निकलना बहुत ही मुश्किल बात है। ऐसे ही मुख्य मार्गो पर भी किए गए अतिक्रमण से रास्ते संकरे हो गए हैं।

प्रशासन चलाएगा अभियान

एसडीएम ने अतिक्रमणकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि वे स्वयं अपने-अपने किए गए अतिक्रमण को हटा लें। अन्यथा जल्द ही अतिक्रमण नहीं हटाया तो प्रशासन अभियान चलाएगा। (Three Days Ultimatum To Remove Encroachment) जिसमें अतिक्रमण हटाने के साथ ही अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी

Also Read : Stock Market Opening Bell उतार-चढ़ाव के बीच मार्किट हरे निशान पर सेंसेक्स 70 अंक लेकर 57970 की बढ़त में

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Sub Editor at Indianews.in | Indianewsharyana.com | IndianewsDelhi.com | Aajsamaj.com | Manage The National and Live section of the website | Complete knowledge of all Indian political issues, crime and accident story. Along with this, I also have some knowledge of business.
RELATED ARTICLES

Most Popular