Wednesday, December 1, 2021
Homeराज्यहरियाणायमुनानगर: बाइक सवार तीन बदमाश हवाई फायर करके कार छीनकर हुए फरार

यमुनानगर: बाइक सवार तीन बदमाश हवाई फायर करके कार छीनकर हुए फरार

प्रभजीत सिंह (लक्की), यमुनानगर:
गांव सरावां में सोमवार रात को सैहला मोड़ पर बाइक सवार तीन बदमाश कार चालक को हवाई फायर करके धमकाते हुए  उसकी कार छीनकर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों के भागने की दिशा में उनका पीछा किया। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया। गांव सैहला वासी लकड़ी ठेकेदार दर्शन सिंह ने बताया कि सोमवार रात साढे नौ बजे वह अपने गांव सैहला वापस लौट रहा था।

इसी दौरान फोन पर बात करने के लिए सरावां के सैहला मोड़ पर उसने कार को रोक लिया। तभी बाइक सवार तीन युवक वहां आ पहुंचे और उन्होंने उसे कार से बाहर आने को कहा। दर्शन सिंह द्वारा इंकार करने पर उसे धमकाने के लिए एक युवक ने हवाई फायर किया। तो घबराया हुआ दर्शन कार से बाहर आ गया।

एक बदमाश उसके पास से कार की चाबी लेकर कार ड्राइव मुलाना दोसडक़ा की तरफ चला गया। जबकि दो बदमाश बाइक पर फरार हो गए। दर्शन सिंह ने उसी समय पुलिस को सूचित किया। इस सूचना के आधार पर एसएचओ दीदार सिंह ने बदमाशों का पीछा किया। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया। एसएचओ दीदार सिंह ने बताया कि सरावां व बदमाशों के भागने के रुट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच करके बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए साइबर सैल की भी मदद ली जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments