Homeराज्यहरियाणारोहतक: पर्यटन और सत्कार के लिए होगी काउंसिलिंग

रोहतक: पर्यटन और सत्कार के लिए होगी काउंसिलिंग

संजीव कुमार, रोहतक:
महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) का इंस्टीट्यूटी आफ होटल एंड टूरिज्म मैनजमेंट (आईएचटीएम) पर्यटन एवं सत्कार के क्षेत्र में कॅरियर बनाने के लिए काउंसलिंग सेशन का आयोजन करेगा।
आईएचटीएम निदेशक डा. संदीप मलिक ने बताया कि पर्यटन एवं सत्कार एक उभरता हुआ क्षेत्र है, जिसमें रोजगार की अपार संभावनाएं है। इस क्षेत्र में युवा अपने रचनात्मक कौशल के जरिए स्वर्णिम भविष्य बना सकते हैं। इस कड़ी में युवाओं को इस क्षेत्र में कॅरियर बनाने के लिए प्रेरित करने एवं उन्हें सही परामर्श देने के उद्देश्य से 10 अगस्त से 25 अगस्त तक काउंसलिंग सेशन का आयोजन करेगा।
डा. संदीप मलिक ने बताया कि पर्यटन एवं सत्कार के क्षेत्र में कॅरियर बनाने के इच्छुक विद्यार्थी 10 अगस्त से 25 अगस्त तक रोजाना 12.30 से 1 बजे तक विभागों के प्राध्यापकों की टीम से उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। पर्यटन एवं सत्कार क्षेत्र में रोजगार के अवसरों, संभावनाओं, इस क्षेत्र संबंधित किसी भी जिज्ञासा एवं किसी भी तरह के संशय के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए विद्यार्थी आईएचटीएम निदेशक डा. संदीप मलिक से- 9416350585, प्रो. आशीष दहिया से- 9992015656, डा. संजीव कुमार से- 9812544449 तथा डा. अनूप कुमार से 9896762221 पर संपर्क किया जा सकता है। इसके अलावा विद्यार्थी ईमेल आईडी पर मेल कर भी पर्यटन एवं सत्कार क्षेत्र में कॅरियर बारे परामर्श प्राप्त कर सकते हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments