Homeराज्यहरियाणाकैथल : श्रीराम काव्य पाठ प्रतियोगिता में नजऱ आई राम के जीवन...

कैथल : श्रीराम काव्य पाठ प्रतियोगिता में नजऱ आई राम के जीवन की झांकी

मनोज वर्मा, कैथल:
राष्ट्रीय कवि संगम की जिला ईकाई कैथल द्वारा श्री राम काव्य पाठ प्रतियोगिता का  आयोजन माइलस्टोन पब्लिक स्कूल कैथल में  किया गया। जिसमें जिला कैथल के लगभग साठ बडों व बच्चों ने भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुप्रसिद्ध शिक्षाविद् एवं पूर्व विभागाध्यक्ष, हिंदी विभाग, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र के डॉ  बाबूराम ने की व विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ हरीश झंडई व सुप्रसिद्ध समाजसेवी राम प्रताप गुप्ता उपस्थित रहे। जबकि मुख्य अतिथि गौरव पाडला  रहे व निर्णायक के तौर पर डॉ विजय दत्त शर्मा एवं महेंद्र पाल सारस्वत उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन गिरिजा अग्रवाल ने किया। उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय, तृतीय आने वाले विजेता राज्य स्तर पर भाग लेने के लिए 18 अक्टूबर को सोनीपत जाएंगे। कार्यक्रम में प्रथम स्थान पर गांव बालू से रमेश, दूसरे स्थान पर गुरुकुल पूंडरी की छात्रा खिलती एंव तीसरे स्थान पर अदम्य वत्स माइलस्टोन पब्लिक स्कूल का छात्र रहे जिन्हें श्रीराम का भव्य चित्र, पुस्तकों के सैट व प्रमाण पत्र दिये गये।  सभी प्रतिभागियों ने बड़े उत्साह से काव्य पाठ में भाग लिया।
की ओर से  सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए गए। कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए सुप्रसिद्ध संगीतकार विश्वजीत भी उपस्थित रहे । संस्था के अध्यक्ष  सुशील बिंदलिश ने मुख्य अतिथियों का फूल माला व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। इस अवसर पर संस्था के अन्य सदस्य सतपाल शास्त्री, राजेश सिंगला, मोहित मितल, राजेश भारती, राहुल गर्ग, संध्या, डॉ प्रद्युम्न भल्ला विरोचन गर्ग व अन्य साथी मौजूद रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments