Homeहरियाणापानीपतब्राह्मण समाज की जमीन को वापस लिया जाएगा

ब्राह्मण समाज की जमीन को वापस लिया जाएगा

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत। शुक्रवार को संजय कॉलोनी में परशुराम धर्मशाला में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ब्राह्मण समाज के जिला प्रधान रतन शर्मा ने कहा कि सरकार को रोहतक के गांव परावर की जमीन गॉड संस्था को वापस लिया जाएगा और कोई पॉलिसी बनाकर सरकार को डिपालेमेंट चार्ज माफ किया जाना चाहिए। अगर समाज की जमीन सरकार गलत तरीके से उस में फेरबदल करती है तो समाज का अपमान होगा। जो किसी भी सूरत में ब्राह्मण समाज बर्दाश्त नहीं करेगा और सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

 ब्राह्मणों के सम्मान के लिए यह जमीन ब्राह्मणों को देनी चाहिए

प्रेस प्रवक्ता राजेश कौशिक एडवोकेट ने कहा आगामी 22 तारीख को एक अहम बैठक कर परावर गांव में पहुंचने की अपील कर युवाओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की कृपया करें और अपने समाज की रक्षा करें प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ब्राह्मण समाज के शहरी अध्यक्ष मनोज शर्मा एडवोकेट ने कहा जिस प्रकार यह सरकार सभी विरोधियों और धार्मिक संस्थाओं को जमीन का निर्माण व पुनः निर्माण करवाने का कार्य कर रही है। उसी प्रकार ब्राह्मणों के सम्मान के लिए यह जमीन ब्राह्मणों को देनी चाहिए।

 

 

ब्राह्मण समाज की जमीन को वापस लिया जाएगा
ब्राह्मण समाज की जमीन को वापस लिया जाएगा

इस जमीन पर कॉलेज या स्कूल बनने पर बच्चों का भविष्य उज्जवल होगा

इस जमीन पर कॉलेज या स्कूल बनने पर 36 बिरादरी के बच्चों का भविष्य उज्जवल होगा। ब्राह्मण समाज के सचिव डीके पंडित ने कहा कि अगर जिस प्रकार यह सरकार अन्य समाज के लोगों को सरकारी खर्च से प्रोजेक्ट बनाकर प्रदान कर रही है तो हमारे ब्राह्मण समाज को जमीन दान देने में पीछे क्यों हट रही है। इस अवसर पर मुख्य रूप से लेकर उप प्रधान शिव कुमार शर्मा,  जेपी गॉड, जय देव कौशिक, पार्षद पति जसमेर शर्मा, कृष्ण शर्मा, ओम प्रकाश शर्मा, पूर्व प्रधान मास्टर हवा सिंह, नरेंद्र शर्मा उग्र खेड़ी, रणदीप शर्मा, आनंद शर्मा अन्य मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular