Homeराज्यहरियाणायमुनानगर : परिवार समेत 600 ग्राम सोना लेकर सोना कारीगर फरार

यमुनानगर : परिवार समेत 600 ग्राम सोना लेकर सोना कारीगर फरार

प्रभजीत सिंह, यमुनानगर :
आभूषण बनाने की दुकान पर कार्य करने वाला कारीगर 600 ग्राम सोना लेकर गायब हो गया। दुकान मालिक ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा। जहां आरोपित कारीगर रहता था। वहां से भी पत्नी व बच्चों के साथ गायब था। परेशान होकर दुकानदार समरेश बैरा ने बिलासपुर थाना पुलिस को शिकायत दी। मामले में आरोपित पर केस दर्ज किया गया।
पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, जगाधरी निवासी समरेश बैरा जेवरात बनाने का कार्य करते हैं। उनकी बिलासपुर में दुकान हैं। यहां उनके पास बिलासपुर के साथ-साथ प्रतापनगर, जगाधरी के दुकानदार भी आभूषण बनवाने के लिए आते हैं। दुकान पर कार्य करने के लिए दो कारीगर भी रखे हुए हैं। एक कारीगर पश्चिमी बंगाल के जिला पश्चिमी मोदिनीपुर के गांव जोतमनिराम निवासी चंदन मायती है। चंदन उनके पास से स्क्रैप, डाइ, कटी हुई चेन और 600 ग्राम सोना लेकर गया था। जिसके जेवरात तैयार कर जल्दी आने की बात कही थी। इसके बाद से आरोपित वापस नहीं लौटा। देर शाम तक उसका इंतजार करने के बाद भी वह नहीं आया।
मकान से भी मिला गायब :
जब चंदन वापस दुकान पर नहीं आया, तो समरेश बैरा ने उसके मकान पर जाकर पता किया। जहां मकान मालिक ने बताया कि चंदन अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मकान छोड़कर चला गया है। आरोपित का फोन भी बंद आ रहा है। अब उसका कोई पता नहीं लग रहा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments