Homeराज्यहरियाणाहत्या कर युवक का शव नहर में फेंका

हत्या कर युवक का शव नहर में फेंका

परवीन दत्तौड़, सांपला:
हसनगढ़ से समाचान की ओर जाने वाले मार्ग पर युवक की हत्या करके नहर की झाड़ियों में फेंक दिया। शव नहर में झांड़ियो में मिलने की सूचना पाकर पुलिस के साथ सीन आॅफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बाद में एएसपी मेघा भूषण भी मौके पर पहुंची।

धारदार हथियार से किया गया वार

पुलिस जांच में मृतक की गले पर धारदार हथियार से वार कर रखा है। शुरुआती जांच में किसी ने युवक की गले पर हथियार से वार करके हत्या की गई है। शव नहर में औंधे मुंह अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा था। समाचार लिखे जाने तक न तो मृतक की शिनाख्त हो पाई थी और न ही हत्या के कारणों का पता लगा। पुलिस को सूचना मिली कि हसनगढ़ से समचाना की तरफ जाने वाले मार्ग पर नहर की पटरी पर झाड़ियों में एक अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा है। सूचना पाकर थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचा। बाद में एएसपी मेघा भूषण व सीन आफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने औंधे मुंह पड़े शव को बाहर निकाला तथा जांच की।

मृतक की आयु थी 27 वर्ष

जांच के दौरान मृतक की आयु करीब 27 वर्ष है जिसके गले पर तेजधार हथियार से वार किये गए है तथा गला रेतने के कारण ही मौत हुई होगी। वहीं मृतक के सिर के पिछले हिस्से में भी चोट के निशान थे। मृतक के एक पैर में जूता था तथा दूसरा जूता पुलिस ने पास से ही बरामद कर लिया है। वहीं मृतक की कमीज नजदीक ही खून से सनी हुई मिली है। पुलिस जांच में घटना स्थल पर चटनी सहित खाने पीने के पाऊच ,शराब की बोतल का ढक्कन और कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी मिली है जिसपर खून लगा हुआ था। शुरुआती जांच में साफ है कि हत्यारों ने पहले बैठकर शराब का सेवन किया होगा और इसके बाद हत्याकांड को अंजाम दिया होगा।

ये भी पढ़ें: महेंद्रगढ़ स्कूल में बच्चों के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

ये भी पढ़ें: सभी जेई अपने-अपने वार्डोें में अनाधिकृत निर्माण करेंगे चेक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular