Homeहरियाणाअंबालारंगारंग प्रस्तुतियों से संपन्न हुआ टैलेंट शो

रंगारंग प्रस्तुतियों से संपन्न हुआ टैलेंट शो

  • दो दिवसीय प्रतिभा खोज प्रतियोगिता हुई संपन्न
  • जी एम एन कॉलेज में प्रतिभा खोज प्रतियोगिया हुई आयोजित

आज समाज डिजिटल, अंबाला: 

गांधी मेमोरियल नेशनल कॉलेज में शनिवार को रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ टैलेंट शो का आयोजन किया गया। दूसरे व अंतिम दिन ऑडिटोरियम में नृत्य एवं गायन जैसी विधाओं में हुनर दिखा कर होनहार विद्यार्थियों ने पुरस्कार हासिल किया।

जी एम एन कॉलेज में प्रतिभा खोज

Talent Search in G M N College
Talent Search in G M N College

प्राचार्य डॉ. वी.के जैन ने कहा कि टैलेंट शो महाविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए प्रतिभा प्रदर्शन का बेहतर मंच है। मंच पर प्रस्तुति देने से विद्यार्थियों में आत्मविश्वास आता है। उन्होंने कहा कि कला ईश्वर की देन है और इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विद्यार्थियों को बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए। उन्होंने महाविद्यालय की सांस्कृतिक क्षेत्र की उपलब्धियों का श्रेय प्रबंधक कमेटी के सहयोग, शिक्षक व गैर शिक्षक वर्ग के कुशल मार्गदर्शन व विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत को दिया। कार्यक्रम सांस्कृतिक कार्यक्रमों के प्रभारी डॉ. राजेंद्र देशवाल की देखरेख में हुआ। मंच पर संगीत गूंजते ही विद्यार्थी तालियां गड़गड़ा कर प्रतिभागियों की हौसला अफजाई करने लगे।

छात्रों द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियां

Talent Search in G M N College
Talent Search in G M N College

इस कार्यक्रम में छात्रों द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई जिसमें सोलो सिंगिग, सोलो डांस प्रमुख रूप से थे। इन सभी प्रस्तुतियों को खूब सराहा गया। मंच संचालन डॉ. अमित और डॉ. मंजीत कौर ने किया। नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम हरप्रीत, जतिन दूसरे और शीतल तीसरे स्थान पर रहे। गायन में खुशी पहले, उद्भव दूसरे और आक्षी तीसरे स्थान पर रहे। अंत में कॉलेज के प्रिंसीपल डॉ. वी.के जैन ने विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर प्रो. रचना खन्ना, डॉ राजेंद्रा, डॉ. पांडे , सहित महाविद्यालय के शिक्षक व गैर शिक्षक वर्ग के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular