Homeहरियाणाकरनालहैरतअंगेज खुलासे: एसपी बोले- दोषी को नहीं बख्शेंगे Surprising Revelations In Jas...

हैरतअंगेज खुलासे: एसपी बोले- दोषी को नहीं बख्शेंगे Surprising Revelations In Jas Murdered Case

इशिका ठाकुर, करनाल:
Surprising Revelations In Jas Murdered Case: पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने कहा कि अभी 10 लोगों की एक कमेटी के सदस्यों ने उनसे मुलाकात की, मुलाकात के बाद वे संतुष्ट है। अभी तक इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि एफएसएल और डीएनए की रिपोर्ट आना शेष है। जो दो-तीन दिन तक आ जाएगी उसमें कुछ और खुलासे होंगे। हमें उम्मीद है कि जो और लोग इसमें शामिल होंगे तो उनका भी खुलासा होगा।

पुलिस की टीम कर रही निष्पक्ष जांच Surprising Revelations In Jas Murdered Case

Surprising Revelations In Jas Murdered Case
Surprising Revelations In Jas Murdered Case

उन्होंने कहा कि हमारी पुलिस की टीमें निष्पक्ष जांच कर रही है, लेकिन लोगों के बोलने के आधार पर हम किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकते। जो तथ्य हमारे पास होंगे, उस आधार पर हम किसी को गिरफ्तार कर सकते हैं, लेकिन एक बात स्पष्ट है कि जश हत्याकांड में जो भी दोषी है। उनमें से किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ सोशल मीडिया के लोग इस केस में भ्रम फैला रहे हैं। जो बिल्कुल सही नहीं है। भ्रम फैलाने वाले लोगों के ऊपर भी पुलिस कार्रवाई करने जा रही है।

महापंचायत के तहत थे कड़े सुरक्षा इंतजाम Surprising Revelations In Jas Murdered Case

पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने कहा कि करनाल के सेक्टर 12 के पार्क में जस हत्या मामले पर श्रद्धांजलि सभा और महापंचायत के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए। इसके तहत पुलिस की दस टुकड़ियां तैनात की गई थी, जिससे कि कोई भी सड़क जाम ना कर सके। उन्होंने कहा कि हत्या के संबंध में यदि किसी के पास भी कोई अतिरिक्त जानकारी उपलब्ध है तो वह तुरंत पुलिस को सूचित करें। इसको लेकर पीड़ित परिवार के लोग किसी भी समय उनसे मुलाकात कर सकते हैं और पुलिस से मामले की विस्तृत जानकारी ले सकते हैं।

शव खुर्द बुर्द करने के हैं आरोप Surprising Revelations In Jas Murdered Case

जश हत्याकांड मामले में पुलिस ने जस की ताई और दादी को कोर्ट में किया पेश कोर्ट ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा। दोनों आरोपी महिलाओ पर शव को खुर्द बुर्द करने के हैं आरोप। अंजलि सहित तीनों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ताई और दादी कोर्ट में पेश, रिमांड मंजूर Surprising Revelations In Jas Murdered Case

जश हत्याकांड में पुलिस में आज कोर्ट में मृतक की ताई और दादी को पेश किया। पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों का 1 दिन का पुलिस रिमांड मांगा। कोर्ट में इसे मंजूर कर दिया। पुलिस अब कल इन दोनों आरोपियों के साथ मुख्य आरोपी अंजलि को भी कोर्ट में पेश करेगी। इस मौके पर सीआईए स्टाफ के इंचार्ज मोहन लाल ने कहा कि आज कोर्ट में मृतक की ताई धनवंती और दादी सौरनदे को पेश किया है। उन्हें कोर्ट ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

आरोपी मनोरोग से ग्रस्त : सीआईए, देखती थी अपराध के सीरियल Surprising Revelations In Jas Murdered Case

सीआईए इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बताया की इस मामले में मुख्य आरोपी अंजलि मनोरोग से ग्रस्त है। उसके कई अस्पतालों से उपचार के प्रमाण मिले हैं। इस बारे में कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में एक बोर्ड गठित कर राय मांगी है। उन्होंने बताया कि अंजलि ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उसने जस की हत्या के बाद बेड में छिपाने और बाद में राजेश के मकान की छत पर फेंकने की पुष्टि की है। इसके बाद राजेश की पत्नी धनवंती और उसकी मां सौरनदे की ओर से उसे पड़ोसी की छत पर फेंकने की घटना स्वीकार की गई। उन्होंने बताया कि अंजलि अपराध से संबंधित घटनाएं टीवी और मोबाइल पर देखते थी। हत्या वाले दिन भी वह इसी तरह का सीरियल देख रही थी। उन्होंने बताया कि इस मामले की सच्चाई कल तीनों आरोपियों की ओर से कोर्ट में पेश करने के बाद बता दी जाएगी।

Also Read: सहारा परिवार की कंपनी के ब्रांच मैनेजर को 6 माह कैद

Also Read: महिला कांस्टेबल का दुष्कर्म का आरोप, लिव इन रिलेशन में रहता था युवक

Also Read: कार्डियक सर्जरी विभाग कर रहा बेहतरीन कम: डा.अनीता

Also Read: जिस्मफरोशी: 5 लड़कियां रेस्क्यू, पिता-दो बेटों पर केस

Also Read: जश की हत्या पर कार्रवाई के लिए महापंचायत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular