Homeराज्यहरियाणाSuicide Case In Jhajjar पति की मौत के गम में लगाया फंदा,...

Suicide Case In Jhajjar पति की मौत के गम में लगाया फंदा, मौत

Suicide Case In jhajjar

आज समाज डिजिटल, झज्जर:

हरियाण के झज्जर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां बहादुरगढ़ में एक बुजुर्ग महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला पति की मौत का गम नहीं सह पाई। इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान करीब 65 वर्षीय केसर के रूप में हुई है। केसर लाइनपार की वत्स कॉलोनी की निवासी थी। रविवार को उसने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगा लिया। परिजनों की नजर पड़ी तो उसकी सांसें थमी हुई थी। सूचना पाकर लाइनपार थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू की। परिजनों के बयान लिए गए। सोमवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

महीने पहले हुई थी पति की मौत (Suicide Case In jhajjar)

मृतका के परिजनों ने बताया कि केसर के पति की करीब महीने पहले हृदयाघात से मौत हो गई थी। दंपति का एक-दूसरे के प्रति काफी लगाव था। पति के जाने का गम केसर सह नहीं पा रही थी। मानसिक तनाव में रहती थी। आशंका है कि इसी वजह से उसने यह कदम उठा लिया।

पुलिस ने कही ये बात (Suicide Case In jhajjar)

पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल मामले में 174 के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल जांच जारी है।

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments