HomeहरियाणाकरनालStatement of SK Tiwari बिजली विभाग से संबंधित समस्याओं का समाधान के...

Statement of SK Tiwari बिजली विभाग से संबंधित समस्याओं का समाधान के लिए टोल फ्री नम्बर 1912 पर दें सूचना : एसके तिवारी

Statement of SK Tiwari

प्रवीण वालिया, करनाल:
परिचालन परिमंडल उत्तरी हरियाणा बिजली वितरण निगम करनाल के अधीक्षक अभियंता सुधाकर तिवारी ने बताया कि बिजली मीटर जलने, खराब मीटर को बदलवाने, बिल ठीक करवाने, बिजली बाधित होने की सूचना विभाग के टोल फ्री नम्बर 1912 पर दे सकते हैं। इस नम्बर पर सूचना देने से तुरंत उपभोक्ता की समस्या का समाधान होगा।

अधीक्षक अभियंता ने बताया कि बिजली निगम के ट्यूबवैल कनैक्शन के उन आवेदकों को जिन्होंने 1 जनवरी 2014 से लेकर दिसम्बर 2018 तक ट्यूबवैल कनैक्शन के लिए आवेदन किया था परंतु किन्हीं कारणों से डिमांड नोटिस की अनुपालना नहीं कर पाए थे, उन सभी आवेदकों को एक अवसर और देने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए निगम ने सेल्स सर्कुलर नम्बर यूटीडबल्यू 03/2022 दिनांक 7 मार्च 2022 को जारी किया गया है।

Statement of SK Tiwari

उन्होंने बताया कि बिजली निगम 16 मार्च 2022 को ऐसे सभी आवेदकों को रजिस्टर्ड नोटिस जारी करेगा। जो आवेदक 30 हजार रुपये की सहमति राशि नोटिस जारी होने की तीन महीने की अवधि के दौरान जमा कर देंगे, वह आवेदक ट्यूबवैल कनैक्शन के पात्र होंगे। उन्होंने बताया कि यह राशि बाद में आवेदक के ट्यूबवैल कनैक्शन के लिए खड़े किए जाने वाले बिजली संरचना ढांचे की लागत में समाहित कर दिए जाएंगे। इसलिए ऐसे सभी आवेदक निगम की इस योजना का लाभ उठाएं।

Statement of SK Tiwari

Read Also : Mukhyamantri Parivar Samridhi Yojana MMPSY के माध्यम से परिवारों को समृद्ध बना रही हरियाणा सरकार

Read Also : High Level Meeting Of PM Modi यूक्रेन संकट के बीच सुरक्षा तैयारियों की समीक्षा के लिए पीएम मोदी ने की बैठक

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular