Homeराज्यहरियाणाStatement of Satbir Sisay आजादी के लिए शहीदों के बलिदान को देश...

Statement of Satbir Sisay आजादी के लिए शहीदों के बलिदान को देश कभी भी भूला नहीं पाएगा : सतबीर सिसाय

Statement of Satbir Sisay

आज समाज डिजिटल, हिसार
शहीदी दिवस के अवसर पर आज इनेलो कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय के नेतृत्व में भगत सिंह चौक स्थित शहीद भगत सिंह व राजगुरु मार्किट स्थित शहीद राजगुरु तथा शहीद सुखेदव की प्रतिमाओं पर श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी शहादत को नमन किया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय ने कहा कि आज हम शहीदों के द्वारा दिए गए बलिदान के कारण ही स्वतंत्रा की सुखद अनुभूति कर रहे हैं और आजाद देश की खुली हवा में सांस ले रहे हैं।

Statement of Satbir Sisay

आजादी के लिए शहीदों द्वारा दिए गए बलिदान को देश कभी भी भूला नहीं पाएगा। शहीदों के लिए मृत्यु का भय कोई मायने नहीं रखता। यही कारण है कि शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव देश की आजादी के लिए हंसते-हंसते फांसी के फंदे पर झूल गए। उनको अपनी जान से अधिक देश की स्वतंत्रता प्यारी थी, इसलिए उन्होंने हंसते-हंसते आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने का काम किया।

Statement of Satbir Sisay

उन्होंने कहा कि आज देश में जिस प्रकार के हालात बने हुए हैं उनकी हमारे शहीदों ने कभी भी कल्पना नहीं की थी। इसलिए आज हमें आपसी भाईचारे और सौहार्द को बनाते हुए देश को विकास के पथ पर आगे ले जाते हुए शहीदों के सपनों को पूरा करने का संकल्प लेना चाहिए। यही उनको सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

Statement of Satbir Sisay

इस अवसर पर चतर सिंह स्याहड़वा, अन्नू सूरा, एडवोकेट प्रदीप बाजिया, रघुविंद्र खोखा, एडवोकेट प्रमोद बागड़ी, एडवोकेट सुरेंद्र सहरावत, जगदीश घिराइया, राजू तलवंडी, राम वर्मा, बलबीर सिहाग, विनोद एडवोकेट, रोहित सिलर, राजबीर सिंधु, अमित मतलौडा, अमित सैनी, विनोद कस्वां, कृष्ण श्योकंद, साहिल कस्वां, सुरेश सोनी व जिला प्रवक्ता रमेश चुघ आदि भी मौजूद रहे।

Statement of Satbir Sisay

Read Also : Bhagwant Mann ने शहीदे आजम सरदार भगत सिंह को दी श्रद्धांजलि

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular