HomeहरियाणाकरनालStatement Of Ramesh Saini On DRTP And Tehsildar Corruption Case डीटीपी और...

Statement Of Ramesh Saini On DRTP And Tehsildar Corruption Case डीटीपी और तहसीलदार के मामलों की सीबीआई से हो जांच : रमेश सैनी

Statement Of Ramesh Saini On DRTP And Tehsildar Corruption Case डीटीपी और तहसीलदार के मामलों की सीबीआई से हो जांच : रमेश सैनी

प्रवीण वालिया, करनाल:

Statement Of Ramesh Saini On DRTP And Tehsildar Corruption Case : कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महामंत्री रमेश सैनी ने कहा है करनाल में डीरटीपी और तहसीलदार के भ्रष्टाचार के मामलों की नित नई कडिय़ां खुल रही हैं। इसकी सीबीआई से जांच करवाई जाए। उन्होंने कहा कि नगरनिगम और स्मार्ट सिटी को भी इसके दायरे में लिया जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इसकी तह तक जाएं इसमें किसी को भी बख्शा नहीं जाए।

निर्माण काल मे घटिया सामग्री का प्रयोग

सैनी पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि डीटीपी और तहसील की जांच कर रहे विजिलेंस अफसर बेशक ईमानदार हो लेकिन यह महकमा सरकार के अधीन है, इसलिये अफसरो को बचाने के लिये जांच करवा रहे अफ़सरो को बदला जा सकता है। (Statement Of Ramesh Saini On DRTP And Tehsildar Corruption Case) जांच भी दवाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि विजिलेंस के एसपी राजेश फोगाट तथा एसएचओ सचिन कुमार की टीम ने डीटीपीओ विक्रम कुमार को गिरफ्तार कर करोडो के भ्रष्टाचार को उजागर किया है । यह सराहना के काबिल है करनाल में जिस तरह से तहसीलदार की गिरफ्तारी हुई।

उन्होंने कहा कि कुत्तों की नसबंदी से लेकर फर्जी प्रोपर्टी आईडी, निर्माण काल मे घटिया सामग्री का प्रयोग ,ट्रैफिक लाइट, स्मार्ट सिटी में ठेकेदारों से रिश्वत वसूली,फर्जी एनओसी डीटीसी द्वारा उगाही,पानी की निकासी ,के साथ कई बड़े मामले रहे। (Statement Of Ramesh Saini On DRTP And Tehsildar Corruption Case) नगरनिगम,तहसील, आरटीओ,स्मार्ट सिटी ,आबकारी विभाग भ्रषट अफसरो की चारागाह बन चुके है।

Also Read: पत्नी का फरसे से काटा गला, रोजाना शराब पीकर करता था झगड़ा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular