Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Statement Of Pankaj Bala Malda केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाया विपक्ष...

Statement Of Pankaj Bala Malda केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाया विपक्ष : पंकज बाला मालड़ा

Statement Of Pankaj Bala Malda केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाया विपक्ष : पंकज बाला मालड़ा

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

Statement Of Pankaj Bala Malda : पंजाब चुनावों में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्ष पूरी तरह बौखला गया है। इसी का नतीजा है कि दो दिन पहले दिल्ली सीएम आवास के बाहर राजनीतिक साजिश के तहत तोड़फोड़ करवाई गई। ये घटना पुलिस की मौजूदगी में हुई जो लोकतंत्र की हत्या है।

केजरीवाल साफ व बेदाग छवि के धनी

Statement Of Pankaj Bala Malda

उपरोक्त बयान आम आदमी पार्टी साउथ हरियाणा की अध्यक्षा मंजू गुप्ता व साउथ हरियाणा की संयुक्त सचिव पंकज बाला मालड़ा ने प्रैस के नाम जारी बयान में व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल साफ व बेदाग छवि के धनी हैं। जिन्होंने जनकल्याणकारी नीतियों के बल पर दिल्ली में लगातार तीन बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। हाल ही में आए पंजाब विधानसभा चुनावों के नतीजों में जिस तरह भाजपा का सूपड़ा साफ हुआ है और अब हरियाणा व हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है। उससे बौखलाए विपक्ष ने सीएम आवास पर तोड़फोड़ करवाई जिसकी आम आदमी पार्टी घोर निन्दा करती है।

भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने जैसी घोषणाएं की

आप नेत्री पंकज बाला मालड़ा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह दिल्ली में शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी, रोजगार सहित अनेक मूलभूत सुविधाएं दी है। (Statement Of Pankaj Bala Malda) पंजाब की मान सरकार ने 25000 स्थाई भर्तियां करने, 35000 कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, चुनाव जीतने वाले सभी नेताओं को एक बार ही पेंशन का लाभ देने, भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने जैसी घोषणाएं की है।

उस से आम आदमी पार्टी का ग्राफ हरियाणा में भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि जहां हरियाणा में आम आदमी पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता हुआ करते थे। (Statement Of Pankaj Bala Malda) वो संख्या अब लाखों में पहुंच गई है। पार्टी के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह दिन दूर नही जब अरविन्द केजरीवाल देश के पीएम पद की शपथ लेंगे।

Also Read :  कमर्शियल एलपीजी की कीमत में 250 रुपये की बढ़ोतरी, आज से 2,253 रुपये होंगे खर्च 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular