Homeहरियाणागुरुग्रामStatement of OP Dhankhar भाजपा की जीत, डबल ईंजन की सरकार पर...

Statement of OP Dhankhar भाजपा की जीत, डबल ईंजन की सरकार पर जनता के विश्वास की जीत : ओपी धनखड़

Statement of OP Dhankhar

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़/ गुरुग्राम
चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत की खुमारी में गुरुवार को हरियाणा के भाजपाई भी जमकर झूमे। खुद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ गुरुग्राम स्थित पार्टी कार्यालय में नगाड़ों की थाप पर झूमते कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे और खुद भी उन्हें मिठाईयां खिलाकर और गुलाल लगाकर पार्टी की जीत की बधाई दी। पार्टी का झंडा लहराते हुए धनखड़ ने कहा कि चार राज्यों में भाजपा की जीत वहां की जनता द्वारा डबल इंजन की सरकार पर किए गए विश्वास की जीत है।

Statement of OP Dhankhar

अपने ऊपर उड़ती फूलों की पंखुड़ियों को देखकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इन चारों राज्यों में फूल खिलाने में हरियाणा भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत भी सराहनीय है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ताओं की निष्ठा और उनके मन में समाजहित की भावना के कारण ही इन राज्यों में भाजपा की सरकार फिर से आ पाई है। इसके बाद उपस्थित पत्रकारों को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में पार्टी की जीत कई मायनों में महत्वपूर्ण है।

Statement of OP Dhankhar

इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि विपक्ष द्वारा बार-बार फैलाए जा रहे भ्रम की सच्चाई जनता को समझ में आ गई है। जनता ने कांग्रेस, बसपा, सपा आदि दलों की सरकार भी देखी है, लेकिन अब जनता ने महसूस किया कि सबसे ज्यादा विकास और सबसे बेहतरीन एवं निर्भय सुशासन भाजपा ही दे सकती है, तो चारों राज्यों में फिर से भाजपा को शासन सौंपने का बहुमत दिया है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि किसान सदा भारतीय जनता पार्टी के साथ रहे हैं और उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत ने यह साबित भी कर दिया है।

Statement of OP Dhankhar

धनखड़ ने कहा कि किसानों को भी सबसे ज्यादा विश्वास नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार की नीतियों पर ही है। उत्तर प्रदेश में सुरक्षा बड़ा मुद्दा रही है। योगी राज में लोगों ने खुद को पहले से ज्यादा सुरक्षित महसूस किया। मोदी जी और योगी जी पर विश्वास जताते हुए उत्तर प्रदेश के लोगों ने फिर से भाजपा को पूर्ण बहुमत देकर इतिहास रचा है।
धनखड़ ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस और अकाली दल का बुरी तरह हारना यह बताता कि इन दोनों दलों ने जनता का विश्वास खोया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पंजाब में पहली बार अपने दम पर लड़ने की शुरुआत कर दी है, इसलिए आने वाले समय में हम वहां भी मजबूत होकर ऊभरेंगे।

Statement of OP Dhankhar

Read Also : State Level Function To Commemorate 400th Prakash Parv of Shri Guru Tegh Bahadur Ji पानीपत में 3 अप्रैल को होगा राज्य स्तरीय समारोह

Read Also : BJP Workers Of Karnal Celebrate Victory बीजेपी नेताओं ने मनाया जीत का जश्न

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular