HomeहरियाणारोहतकStatement of Jitendar Khatri विद्यार्थियों को किताबी ज्ञान के साथ सामाजिक ज्ञान...

Statement of Jitendar Khatri विद्यार्थियों को किताबी ज्ञान के साथ सामाजिक ज्ञान भी जरूरी: जितेंद्र खत्री

Statement of Jitendar Khatri

प्रवीन दतौड़, सांपला
न्यू बस स्टैंड के पास स्थित एसएमपी स्कूल में एनुअल फंक्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता खंड शिक्षा अधिकारी जितेंद्र खत्री ने की । मुख्यातिथि के तौर पर पूर्व जज समीर ओहल्याण ने शिरक्त किया । उपस्थित विद्यार्थियों व अभिभावकों को संबोधित करते हुए जितेंद्र खत्री ने कहा कि बदलते परिवेश में विद्यार्थियों को किताबी ज्ञान व अलावा सामाजिक तथा नैतिक ज्ञान देना भी अवश्यक है।

Statement of Jitendar Khatri

इस दिशा में पहल घर के साथ स्कूल से ही हो सकती है। डा. परमवीर अहलावत ने कहा कि बोर्ड परीक्षा का समय बेहद करीब आ चूका है। ऐसे में विद्यार्थियों को अतिरिक्त दबाव लिए बिना ही अपनी पढ़ाई सुचारू रखनी चाहिए। अंजू अहलावत ने उपस्थित नारी शक्ति को संबोधित करते हुए कहा कि अब महिलाए अबला नहीं रही । वे हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही है।

इससे पहले स्कूल प्राचार्य सितेंद्र कौशिक ने विद्यार्थियों की रिपोर्ट पेश करते हुए कहा कि उनकी संस्था लगातार चार वर्षो से जिला व खंड स्तर पर अग्रीण रही है। इस अवसर पर डा. राकेश कुमार, सीए विपिन बंसल,सीए मनीष गोयल,अमित ओहल्याण ,पर्यावरण मित्र मण्डली गढ़ी सांपला सहित अन्य उपस्थित रहे।

Statement of Jitendar Khatri

Read Also : Sampla News In Hindi बेसहारा मवेशियों को मिले स्वच्छ जल, स्वंयसेवकों ने चलाया जारूकता अभियान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular