HomeखेलSports Competition तीन दिवसीय खेलों का समापन, बांटे पुरस्कार

Sports Competition तीन दिवसीय खेलों का समापन, बांटे पुरस्कार

आज समाज डिजिटल, कनीना (महेंद्रगढ़):

Sports Competition हेरिटेज पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल मोहनपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का समापन किया गया। विद्यालय के चेयरमैन ओम प्रकाश शर्मा द्वारा बच्चों को उनके सराहनीय प्रदर्शन के लिए विभिन्न मेल देकर सम्मानित किया।

इन लोगों ने जीते मेडल Sports Competition

विद्यालय के चेयरमैन ओमप्रकाश शर्मा ने बताया की कबड्डी तीसरी से पांचवीं कक्षा की लड़कियों में जेनर हाउस में गोल्ड मेडल तथा न्यूटन हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया वहीं लड़कों की कबड्डी टीम में एमपी हाउस ने गोल्ड मेडल, जूल हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। कक्षा छठी से आठवीं लड़कियों की कबड्डी टीम में जूल हाउस ने गोल्ड मेडल, जेनर हाउस में सिल्वर मेडल, लड़कों की कबड्डी टीम में न्यूटन हाउस ने गोल्ड मेडल, जेनर हाउस ने सिल्वर मेडल, कक्षा नौवीं से बारहवीं की लड़कियों की कबड्डी टीम में जेनर हाउस ने गोल्ड मेडल तथा न्यूटन हाउस ने सिल्वर मेडल लड़कों की कबड्डी टीम में जूल हाउस गोल्ड मेडल जेनर हाउस सिल्वर मेडल हासिल किया।

इसी प्रकार खो-खो की तीसरी से पांचवीं कक्षा की टीम ने लड़कियों के टीम में जेनर हाउस ने गोल्ड मेडल, जूल हाउस ने सिल्वर मेडल, लड़कों की टीम में जूल हाउस ने गोल्ड मेडल एंपियर हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। कक्षा छठी से आठवीं लड़कियों की खो-खो टीम में जूल हाउस ने गोल्ड मेडल, जेनर हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। लड़कों की टीम में न्यूटन हाउस ने गोल्ड मेडल, एंपियर हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। कक्षा नौवीं से 12वीं की लड़कियों की टीम में जेनर हाउस ने गोल्ड मेडल तथा जूल हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया वहीं लड़कों की टीम में न्यूटन हाउस ने गोल्ड मेडल तथा जेनर हाउस ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

दौड़ में ये रहे विजेता Sports Competition

100 मीटर 400 मीटर 800 मीटर तथा 16 मीटर रेस में प्रथम द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को भी गोल्ड मेडल सिल्वर मेडल तथा ब्रांज मेडल से सम्मानित किया गया। ओवर आॅल हाउस में सबसे ज्यादा जूल हाउस को 71 गोल्ड मेडल प्राप्त हुए जो प्रथम स्थान पर रहा जेनर हाउस को 70 गोल्ड मेडल के साथ दूसरा स्थान प्राप्त हुआ जबकि न्यूटन हाउस को 54 गोल्ड मेडल के साथ तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। एंपियर हाउस को 28 गोल्ड मेडल के साथ चौथा स्थान प्राप्त हुआ।

इस कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के चेयरमैन ओम प्रकाश शर्मा द्वारा जो अध्यापक गण संस्था में 5 साल तथा 7 साल से लगातार अपनी सेवा दे रहे हैं उन्हें सम्मानित किये। उन्होंने बताया कि उन्हें ऐसी खेल प्रतियोगिताओं में हमेशा भाग लेना चाहिए और अपनी प्रतिभा दिखानी चाहिए, जिससे आपका शारीरिक तथा मानसिक विकास भी हो।

ये लोग रहे उपस्थित Sports Competition

इस कार्यक्रम में सीईओ कैलाश शर्मा, मनीष कुमार डायरेक्टर, खुशीराम शर्मा, प्रधानाचार्य कृष्ण सिंह, पीआरओ भुवनेश, तेजपाल, डीपी सुदेश कुमार, सुरेंद्र कुमार उपस्थित रहे।

Also Read: करनाल में शादी के पांच दिन बाद दुल्हन ने लगाया फंदा 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments