HomeहरियाणानूंहSpeed Breaker In Front Of Home and Shop: घर-दुकान के आगे स्पीड...

Speed Breaker In Front Of Home and Shop: घर-दुकान के आगे स्पीड बै्रकर बनवाना बना स्टेटस सिंबल, बढ़ने लगी दुर्घटनाएं

सुरेन्द्र दुआ, नूंह:

Speed Breaker In Front Of Home and Shop: जिला के तावडू, नूंह, पुन्हाना, पिनगवा ,नगीना व फिरोजपुर झिरका आदि जगहों पर हो रहे निर्माण, विकास कार्यों के दौरान घर-दुकान के आगे स्पीड बै्रकर बनवाना एक स्टेटस सिंबल बनता जा रहा है।

नियमों को ताक में रखकर बगैर इजाजत के जगह-जगह बनाये जा रहे बै्रकरों से रोजाना जहां हादसे हो रहे हैं वहीं, गंदगी को भी बढावा मिल रहा हैं।

Also Read : Sub Junior Badminton Championship at Gurugram: सब-जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में गुरुग्राम, फरीदाबाद और रोहतक का दबदबा

प्रशासन के संज्ञान में मामला अपने पर भी समस्या ज्यों की त्यों Speed Breaker In Front Of Home and Shop

हैरत की बात यह देखने को मिल रही है कि निर्माण एजेंसी व प्रशासन के संज्ञान में बार-बार मामला लाने के बावजूद समस्या जस की तस बनी हुई है और कोई बडी घटना घटने के बाद ही प्रशासन कुम्भकर्णी नींद से जागेगा।

पूर्व पार्षद बाबूलाल, सामाजिक नेता पृथ्वी, मनोज, इलियास, मोहसीन, अमानत, अकबर, अरसद, उसमान, प्रभू दयाल व साहिल आदि ने बताया कि जिला में पंचायत व नपा क्षेत्र में कराये जा रहे विकास कार्यों के दौरान जगह-जगह स्पीड बै्रकर लगाने की भरमार हो रही है।

Also Read : 121 People Donated Blood: सुशासन दिवस पर 121 लोगों ने किया रक्तदान

नियमों को ताक पर रख बनाए जा रहे स्पीड ब्रेकर Speed Breaker In Front Of Home and Shop

बगैर इजाजत नियमों को ताक में रखकर बनाये जा रहे स्पीड बै्रकर लोगों की परेशानी का सबब बने हुए हैं। उनके अनुसार रोजाना उनसे हो रहे हादसों की शिकायत मिलने पर भी वह जानकर अंजान बने हुए हैं। उन्होंने जिला उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह से इसमे विशेष दिलचस्पी दिखाकर समस्या समाधान की फरियाद की है।

Read Also: CM launched New Schemes on Good Governance Day: मुख्यमंत्री ने सुशासन दिवस पर की नई योजनाएं शुरू

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments