Homeहरियाणासोनीपतखुलासा: प्रेमिका के भाइयों से मिल पति ने की पत्नी की हत्या...

खुलासा: प्रेमिका के भाइयों से मिल पति ने की पत्नी की हत्या Husband Kills Wife In Sonipat

Husband Kills Wife In Sonipat 

आज समाज डिजिटल, सोनीपत:
Husband Kills Wife In Sonipat : सोनीपत के सेक्टर-4 खेल स्टेडियम के नजदीक हत्या के आरोप में पुलिस ने मामले में प्रेमिका के दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। वह झज्जर के गांव छारा के रहने वाले हैं। आरोपी ने उनके साथ मिलकर अपनी पत्नी की दरांती से हत्या कर दी थी। पुलिस दोनों को को अदालत में पेश करेगी।

अवैध संबंधों में बाधक थी पत्नी

झज्जर के गांव जसौर खेड़ी निवासी ईश्वर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी छोटी बेटी मंजू की शादी 16 साल पहले गांव लिवान के जॉनी से हुई थी। उनको शनिवार सूचना मिली कि जॉनी और मंजू सड़क हादसे में घायल हो गए थे। इसमें मंजू की मौत हो गई। उनकी बाइक को जेसीबी ने टक्कर मार दी। उन्होंने देखा कि मंजू की गर्दन पर धारदार हथियार के निशान थे। उन्होंने अवैध संबंधों में बाधक बनने पर मंजू की हत्या करने की बात कही थी।

दोनों आरोपी चचेरे भाई

पुलिस ने आरोपी जॉनी और उसकी प्रेमिका रिश्ते में भाभी मीना को भी गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने जॉनी को एक दिन के रिमांड पर लिया। वहीं मीना को अदालत में पेशकर जेल भेज दिया। इस वारदात में मीना के भाई संदीप और धर्मबीर शामिल थे। झज्जर के गांव छारा के रहने वाले दोनों आरोपी चचेरे भाई हैं और उन्होंने जॉनी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। दरांती से हमलाकर मंजू को मौत के घाट उतारा था।

मीना पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप

पूछताछ में सामने आया है कि मीना ने ही अपने भाइयों धर्मबीर और संदीप को मंजू की हत्या के लिए जॉनी की मदद करने को उकसाया था। उसने अपने भाइयों का कहा था कि मंजू उसे गांव में बदनाम कर रही है। मंजू कह रही है कि उसका जॉनी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। बहन के उकसाने पर ही वह वारदात में शामिल होने को तैयार हुए थे। उसने वारदात की रात को अपने भाइयों को बुला लिया था।

पति के उपचार के दौरान बढ़ी नजदीकियां

मीना का पति बीमार रहता है। पूछताछ में आरोपी मीना ने पुलिस को बताया है कि उसके पति को कैंसर है। अक्सर जॉनी की कार में पति को उपचार के लिए लेकर जाते थे। इस दौरान वह जॉनी के संपर्क में आ गई। मंजू को रास्ते से हटाने के लिए उसने व जॉनी ने साजिश रची ओर इसके बाद षड्यंत्र के तहत वारदात को अंजाम दिया। मंजू का लगता था कि उसके पति की कैंसर से मौत होने व मंजू की हत्या के बाद वह जोनी से शादी कर लेगी। इससे उसे आर्थिक परेशानी का सामना भी नहीं करना पड़ेगा।

चारों आरोपी गिरफ्तार: दीएसपी

डीएसपी राव वीरेंद्र ने बताया कि महिला की हत्या के मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें महिला का पति व दो अन्य हत्या में शामिल थे और प्रेमिका ने हत्या का षड्यंत्र रचा था। आरोपी जॉनी को रिमांड पर लिया गया है। उससे वारदात में प्रयुक्त दरांती को बरामद कर लिया है। दो अन्य आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। गिरफ्तार आरोपी मीना के दोनों भाई संदीप और धर्मबीर है। दोनों ने जॉनी के साथ मिलकर मंजू की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

Husband Kills Wife In Sonipat

READ ALSO : ट्राले से टकराई कार, दंपति की मौत, बेटा घायल Accident In Jhajjar

READ ALSO : पंजाब बोर्ड ने जारी किया 10वीं-12वीं का शेड्यूल Punjab Board 10th-12th Schedule

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular