Homeहरियाणासोनीपत8.73 Lakh Fraud: रेलवे में नौकरी के नाम पर 8.73 लाख डगे

8.73 Lakh Fraud: रेलवे में नौकरी के नाम पर 8.73 लाख डगे

आज समाज डिजिटल, सोनीपत:

8.73 Lakh Fraud: गांव बैंयापुर खुर्द के रहने वाले युवक को रेलवे में क्लर्क की नौकरी लगवाने के नाम पर 8 लाख 73 हजार रुपये ठगने का मामला सामने आया है। एसपी को शिकायत देने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने सीएम विंडो पर शिकायत दी। जिसके बाद अब सदर थाना में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More : Inadequate Arrangements at Religious Places: 10 सालों में बदइंतजामी की बलि चढ़ गई 647 जिंदगियां, हजारों हुए घायल

उच्च अधिकारियों से पहचान की कही बात 8.73 Lakh Fraud

गांव बैंयापुर खुर्द के रहने वाले दीपक ने सीएम विंडो पर शिकायत दी थी कि रेलवे में प्राइवेट तौर पर सफाई का काम करता है। उसके साथ ही यूपी के फिरोजाबाद तिलयानी का बबलू भी प्राइवेट सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था। बबलू ने उसे कहा था कि वह उसकी रेलवे में उच्च अधिकारियों से जान-पहचान है। वह रेलवे में क्लर्क की नौकरी लगवा सकता है। इसके एवज में 10 लाख रुपये देने होंगे। उसने उसे कहा था कि अभी तो कोई भर्ती भी नहीं निकली है। उसने कहा था कि उच्च अधिकारियों से मिलकर वह काम करवा सकता है।

Read Also Former CM Bhupinder Singh Hooda in Rohtak: विपक्ष आपके समक्ष 23 को कुरुक्षेत्र में : हुड्डा

पिड़ित के दस्तावेज भी आरोपियों के पास 8.73 lakh fraud

जिससे दीपक उसके झांसे में आ गया। उसने आरोपी व उसके भाई विमल कुमार और पिता गया प्रसाद को मई, 2020 से किस्तों में 8 लाख 73 हजार रुपये दे दिए। साथ ही अपने शैक्षणिक प्रमाण पत्र के साथ ही आधार कार्ड व पेन कार्ड भी आरोपियों को दे रखें हैं। विमल कुमार व गया प्रसाद दो लाख रुपये मई माह के पहले सप्ताह में ही ले गए थे। उसके बाद किस्तों में राशि दी गई। उसने अपने इंडियन व एचडीएफसी बैंक के खाते से 5 लाख 71 हजार रुपये व ओरियंटल बैंक खाते से एक लाख दो हजार रुपये दिए थे।

Also Read : National Weightlifting: ज्योति राष्ट्रीय खेलों में वेट लिफ्टिंग के लिए चयनित

मामले की जांच कर रही पुलिस 8.73 lakh fraud

बाद में जब उसका काम नहीं हुआ तो आरोपियों ने अपने मोबाइल नंबर बंद कर लिए और दिल्ली से गांव भाग गए। जब वह उनके गांव में पहुंचा तो उसे मारने की धमकी दी गई। उन्होंने कहा कि पैसा चुनाव लड़ने में खर्च हो गया। साथ ही कहीं शिकायत देने पर मारने की धमकी दी थी। सीएम विंडो पर शिकायत के बाद अब सदर थाना पुलिस ने अब धोखाधड़ी, अमानत में खयानत व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments