HomeहरियाणायमुनानगरSolve CM Window Complaint On Priority प्राथमिकता से हल करें सीएम विंडो...

Solve CM Window Complaint On Priority प्राथमिकता से हल करें सीएम विंडो की शिकायत: आहूजा

Solve CM Window Complaint On Priority

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:

नगराधीश नवीन आहूजा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे मुख्यमंत्री शिकायत निवारण पोर्टल (सी.एम.विंडों) पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर निर्धारित समय अवधि में समाधान सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी प्रकार की लापरवाही के लिए अधिकारी स्वयं जिम्मेवार होंगे। उन्होंने कहा कि सी.एम.विंडों मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विशेष प्राथमिकता के कार्यक्रमों में शामिल है और समय-समय पर मुख्यमंत्री स्वयं इसकी समीक्षा करते है।(Solve CM Window Complaint On Priority)

लापरवाह अधिकारी खुद होंगे जिम्मेदार

नगराधीश नवीन आहूजा जिला सचिवालय के सभागार में सी.एम. विंडों पर प्राप्त होने वाली शिकायतों के समाधान सम्बन्धी कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। (Solve CM Window Complaint On Priority ) उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लोगों की शिकायतों के निपटान के लिए पारदर्शी और सुविधापूर्ण माध्यम अपनाया गया है। जिन विभागों में अधिक संख्या में शिकायते लम्बित है उन्हें इन शिकायतों के जल्द निपटाने के निर्देश दिए।

समस्या हल के लिए मुख्यालय करें संपर्क

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि ऐसे मामले जिनका समाधान राज्य मुख्यालय स्तर पर संभव है उसके लिए मुख्यालय से सम्पर्क करें और जहां कही उनके हस्तक्षेप की आवश्यकता है तो वह स्वयं भी इसमें सहयोग के लिए सदैव तत्पर है। इसके अतिरिक्त उन्होंने ई-आफिस, एसएमजीटी, सोशल मीडिया शिकायत निवारण टै्रकर, सीपी ग्राम आदि के माध्यम से लोगों की शिकायतो के शीघ्र निवारण के आदेश भी सम्बन्धित अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर डीआईओ अरविन्द्र जोत सिंह वालिया सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Also Read : Crime News In Bhiwani मामूली कहासुनी पर घर बुलाकर इतना पीटा कि मार ही डाला

Connect With Us:-  TwitterFacebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments