HomeहरियाणायमुनानगरSmuggling Of Banned Medicine यूपी से हरियाणा में करते थे प्रतिबंधित दवाइयों...

Smuggling Of Banned Medicine यूपी से हरियाणा में करते थे प्रतिबंधित दवाइयों की तस्करी, दो गिरफ्तार

Smuggling Of Banned Medicine

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

Smuggling Of Banned Medicines पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल के निर्देशानुसार एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने तस्करों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी के तहत उनकी टीम ने ताजेवाला नाका से चेकिंग के दौरान उत्तर प्रदेश से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयों को लेकर आ रहे दो युवकों को बाइक सहित काबू किया है आरोपियों से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई है आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा इस मामले में भी आरोपियों के तार यूपी से जुड़े हुए हैं। (Smuggling Of Banned Medicines)

सेल के इंचार्ज जोगिंदर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश से दो युवक बाइक पर सवार होकर ताजे वाला से होते हुए जिले में प्रतिबंधित दवाइयां लेकर आएंगे। गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर राजकुमार एएसआई सतीश कुमार, जसवीर सिंह हैप्पी अमित राजेंद्र सुखविंदर सिंह की टीम का गठन किया गया टीम ने मौके पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी कुछ देर बाद दो युवक बाइक पर आते दिखाई दिए जो उत्तर प्रदेश की ओर से आ रहे थे और टीम को देख भागने लगे लेकिन टीम ने उन्हें कुछ दूरी पर जाकर गिरफ्तार कर लिया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट छछरौली के बीडीपीओ जोगेश कुमार को बुलाया गया जिसके सामने पकड़े गए दोनों युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई। (Smuggling Of Banned Medicine )

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया Smuggling Of Banned Medicines 

पूछताछ में आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव सैद मोहम्मदपुर गढ़ निवासी प्रेम प्रकाश व ललित के नाम से हुई। मौके पर ड्रग इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार को बुलाया गया। जिसने पकड़े गए आरोपियों से बरामद की गई दवाइयों की जांच की। आरोपी प्रेम प्रकाश से 400 कैप्सूल प्रोवन सपास व ललित से 520 गोलियां अलप्रसेव मिली। इन दवाइयों पर लाने ले जाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें रिमांड पर लिया गया है इंचार्ज ने बताया कि आरोपी उत्तर प्रदेश से प्रतिबंधित दवाइयां लेकर आते थे। रिमांड के दौरान खुलासा होगा कि आरोपी यह किस व्यक्ति से लेकर आते थे। आरोपियों की बाइक भी कब्जे में ली गई है

Also Read : Mahendragarh Special Staff ने एक युवक को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular