HomeहरियाणासिरसाATM Card Hack एटीएम बदलकर महिला के बैंक अकाउंट से 68 हजार ...

ATM Card Hack एटीएम बदलकर महिला के बैंक अकाउंट से 68 हजार  रुपये निकाले 

आज समाज डिजिटल,सिरसा:

ATM Card Hack: एक महिला के बैंक अकाउंट से अज्ञात शख्स ने हजारों की नकदी निकाल ली। पुलिस ने पीडि़त महिला की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी व चोरी का केस दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में चाहरवाला निवासी लक्ष्मी देवी ने बताया कि गत दिवस वह डबवाली रोड पर आई थी। इसके बाद वह एटीएम से पैसे निकलवाने गई।

तबीयत ठीक नहीं होने के कारण पैसे नहीं निकाल पा रही थी

तबीयत ठीक नहीं होने के कारण पैसे नहीं निकाल पा रही थी। इस दौरान पास में खड़ा अज्ञात व्यक्ति बोला कि वह बैंक अधिकारी है, आपकी सहायता कर देता हूं।(ATM Card Hack) पांच बजे लक्ष्मी ने मोबाइल में मैसेज देखे तो उसके खाते से एटीएम व अन्य माध्यम से करीब 68 हजार 573 रुपये निकाले जा चुके थे। इसके बाद बैंक जाकर पता किया तो अधिकारियों ने बताया कि उक्त अज्ञात व्यक्ति ने ही एटीएम बदल कर ये  रुपये अकाउंट से निकाले हैं। इसके बाद थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज देखते कर आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Read Also: बैंकेट हॉल, होटलों इत्यादि में शादी व अन्य कार्यक्रमों के दौरान फायरिंग करने पर पूर्णत: प्रतिबंध :Ban On Firing During Marriage And Other Events

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular