Homeराज्यहरियाणाSirsa News पुलिस को देख तस्कर फरार, एक पकड़ा

Sirsa News पुलिस को देख तस्कर फरार, एक पकड़ा

आज समाज डिजिटल, सिरसा:

Sirsa News : चौटाला बस स्टैंड के पास पुलिस ने कार सवार व्यक्ति से एक किलोग्राम अफीम बरामद की। आरोपी के खिलाफ थाना सदर में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

गश्त पर थी पुलिस, लेकिन फरार Sirsa News

पुलिस बीती रात गांव चौटाला क्षेत्र में गश्त कर रही थी। (Sirsa News) इसी दौरान बस स्टैंड के पास पुलिस ने एक कार को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर कार सवार एक व्यक्ति खेतों की तरफ भाग गया। जबकि पुलिस ने कार चालक को काबू कर लिया। पूछताछ में कार चालक की पहचान धर्मपाल उर्फ दीपा निवासी बाढ़मेर राजस्थान के रूप में हुई। कार की तलाशी लेने पर एक किलोग्राम अफीम बरामद हुई।

एक आरोपी गंगानगर का रहने वाला Sirsa News

पूछताछ में धर्मपाल ने बताया कि जो शख्स कार से कूदकर भागा है उसका नाम संदीप है और वह सहारणा गंगानगर का रहने वाला है। हम दोनों दोस्त हैं। ये अफीम संदीप की ही है। ये अफीम गौरा निवासी सागरवाला गंगानगर से खरीदकर लाए थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने धर्मपाल को गिरफ्तार कर लिया और संदीप व गौरा के खिलाफ पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी धर्मपाल को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

कोल्ड स्टोर मालिक का बाइक चोरी

सिरसा। सब्जी मंडी में से चोर एक बाइक चोरी करके ले गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में दीपक कुमार निवासी गांधी कॉलोनी ने बताया कि उसका केलों का कोल्ड स्टोर है। गत दिवस वह बाइक पर सब्जी मंडी गया था। बाइक दुकान नंबर 37 के पीछे खड़ा कर दिया था। कुछ देर बाद देखा तो बाइक गायब मिला। काफी तलाश करने पर भी बाइक नहीं मिला। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोर की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

युवक से मिली 10 ग्राम हेरोइन

सिरसा। खालसा स्कूल वाली गली में पुलिस ने एक युवक को 10 ग्राम 50 मिलीग्राम हेरोइन सहित काबू किया। आरोपी के खिलाफ शहर थाने में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस गत दिवस शहर में गश्त कर रही थी। इसी दौरान खालसा स्कूल वाली गली में पुलिस को एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में युवक की पहचान सोनू पुत्र प्रकाश निवासी लक्खी तालाब मोहल्ला के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दिया है। यहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Also Read: करनाल में शादी के पांच दिन बाद दुल्हन ने लगाया फंदा 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments