Homeहरियाणारोहतकश्री श्याम संकीर्तन मंडल के तत्वावधान में जागरण Shree Shyam Sankirtan Mandal's...

श्री श्याम संकीर्तन मंडल के तत्वावधान में जागरण Shree Shyam Sankirtan Mandal’s Jagran

आज समाज डिजिटल, तोशाम:
Shree Shyam Sankirtan Mandal’s Jagran: हर वर्ष की भांति श्री श्याम संकीर्तन मंडल तोशाम के तत्वावधान में श्याम भक्तों का पैदल जत्था रविवार दोपहर श्री खाटू श्याम के लिए रवाना हुआ। इससे पहले बाबा मुंगीपा धर्मशाला में जागरण का आयोजन किया। इस मौके पर ध्वजा पूजन भी हुआ।

डा. गोयल ने किया ध्वजा पूजन Shree Shyam Sankirtan Mandal’s Jagran

गोयल नर्सिंग होम के संचालक डॉ ओपी गोयल ने ध्वजा पूजन किया और पंजाबी सभा के प्रधान श्यामलाल तलेजा ने ज्योत प्रज्वलित की। एचसीएस ज्योति मित्तल इस अवसर पर विशेषतौर पर पहुंची। श्री श्याम संकीर्तन मंडल के प्रधान अनिल बागनवाला ने बताया कि निशान यात्रा को लेकर श्याम भक्तों का जत्था रविवार दोपहर बाद तोशाम से रवाना हो गया है। 12 मार्च को शाम 6 बजे बस यात्रा चलेगी।

 

13 और 14 मार्च को लगेगा भंडारा

Shree Shyam Sankirtan Mandal's Jagran
Shree Shyam Sankirtan Mandal’s Jagran

उन्होंने बताया कि खाटू श्याम में स्थित तोशाम धर्मशाला में 13 और 14 मार्च को विशाल भंडारा लगाया जाएगा उन्होंने बताया कि 14 मार्च को तोशाम धर्मशाला में दोपहर से रात प्रभु इच्छा तक श्री श्याम गुणगान व सांवरे रंग रंगीली होली का आयोजन किया जाएगा। श्री श्याम संकीर्तन मंडल के प्रधान बागनवाला ने बताया कि मेले के अवसर पर खाटू धाम में 25 वां निशुल्क चिकित्सा शिविर एवं भंडारे का आयोजन किया जा रहा है।

ये लोग करेंगे श्याम का गुणगान Shree Shyam Sankirtan Mandal’s Jagran

इस मौके पर राहुल शर्मा पालम वाले, राममेहर सिंह जींद, मनीषा फतेहाबाद, सुनीता गोयल हांसी, अमित सोनी उकलाना, दीपाली फतेहाबाद, सुखजीत टोनी, मिताली अरोड़ा सूरतगढ़ व पवन गेरा तोशाम आदि गायकार भजनों के माध्यम से श्याम का गुणगान करेंगे।

Read Also : Governor Released Three Books राज्यपाल ने किया तीन पुस्तकों का विमोचन

Read Also : 40th Covid Vaccination Camp वैद्य केसरदास सेवा समिति ने लगाया हैल्थ चौकअप और 40वॉ कोविड वैक्सीनेशन कैम्प

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular