Homeराज्यहरियाणासोनाली फोगाट के पोस्टमॉर्टम से हैरत अंगेज खुलासे

सोनाली फोगाट के पोस्टमॉर्टम से हैरत अंगेज खुलासे

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:
भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार रही सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने चौका दिया है। बताया जा रहा है कि सोनाली के शव पर चोट के कई निशान थे। ये चोट किसी भारी या ठोस चीज से लगी होंगी।

होनी चाहिए उच्चस्तरीय जांच: अनिल विज

Shocking Revelations From Sonali Phogat's Postmortem
Shocking Revelations From Sonali Phogat’s Postmortem

इस मामले में आईजीपी ओएस बिश्नोई ने बताया कि अंजुना थाने में दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है। मृतक के भाई ने उसके पीए और एक अन्य व्यक्ति के शामिल होने का जिक्र किया है। एक-दो घंटे में विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने की उम्मीद है। आज सोनाली पार्थिव शरीर दिल्ली पहुंचेगा। उन्होंने बताया कि सोनाली फोगाट के शरीर की जांच करने वाली महिला पुलिस अधिकारियों को शरीर पर कोई धारदार चोट नहीं मिली है। मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सोनाली फोगाट के परिवार के लोग संगीन आरोप लगा रहे हैं। उसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। गोवा सरकार को जांच करनी चाहिए।
पहले दो लोगों पर हुआ था हत्या का केस दर्ज

इससे पहले गोवा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। सोनाली के परिवार ने उनके पीए और उसके साथी पर दुष्कर्म, हत्या के आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने गोवा पुलिस पर कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया था। गुरुवार को गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में फोगट के शव का पोस्टमार्टम किया गया। गोवा पुलिस को दी गई शिकायत में फतेहाबाद के गांव भूथन कलां निवासी रिंकू ने बताया था कि उसकी बहन सोनाली फोगाट ने वर्ष 2019 में आदमपुर सीट पर विधायक का चुनाव लड़ा था। इसी दौरान गोहाना के पास खेड़ी निवासी सुधीर सांगवान को पीए की नौकरी पर रख लिया था। सुधीर ने भिवानी निवासी सुखविंद्र श्योराण को भी अपने साथ रख लिया।

जेठानी ने भी लगाए थे आरोप

सोनाली की जेठानी अंजना ने आरोप लगाया था कि घटना वाले दिन शाम को सोनाली के मोबाइल पर कॉल की थी तो फोन उनके पीए सुधीर ने उठाया। फोन उठाने के बाद अंजना ने कहा कि बाहर मौसम कितना अच्छा है तो सुधीर ने कहा कि मैं अभी उठा हूं और हम मुंबई में हैं। उस समय मुझे पता चला कि सोनाली मुंबई में है। सुबह सोनाली की मौत होने का पता चला तो कई बार सुधीर को फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। जब फोन उठाया तो उसने कहा कि रात को शूटिंग के चलते मुंबई से गोवा आ गए थे। अंजना का कहना है कि गोवा पुलिस जांच करे तो सामने आ जाएगा कि वे मुंबई गए थे या नहीं। जेठानी अंजना और सोनाली की बहन रेमन ने कहा कि वर्ष 2019 में आदमपुर चुनाव से पहले सुधीर सांगवान सोनाली के प्रचार में लगा था। धीरे-धीरे सोनाली को अपने जाल में फंसा कर उसका पीए बन गया। उसने पूरी तरफ से सोनाली को अपने प्रभाव में ले लिया।

ये भी पढ़ें: महेंद्रगढ़ स्कूल में बच्चों के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular