Homeहरियाणासोनीपतनिबंध लेखन में शालिनी अव्वल Shalini Tops in Essay Writing

निबंध लेखन में शालिनी अव्वल Shalini Tops in Essay Writing

आज समाज डिजिटल, सोनीपत:

Shalini Tops in Essay Writing जीवीएम गर्ल्ज कालेज के अर्थशास्त्र विभाग के तत्वावधान में आयोजित आनलाईन अंतर विश्वविद्यालय निबंध लेखन प्रतियोगिता में हिंदू गर्ल्ज कालेज की छात्रा शालिनी मलिक ने बाजी मारी। जीवीएम की रितु रानी द्वितीय स्थान पर रही। संस्था के प्रधान डा. ओपी परूथी व प्राचार्या डा. रेनू भाटिया ने विजेताओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

18 कालेजों के विद्यार्थियों ने लिया भाग Shalini Tops in Essay Writing

जीवीएम की अर्थशास्त्र विभाग की प्राध्यापिका चारू सूद ने बताया कि अंतर विश्वविद्यालय निबंध लेखन प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि 30 महाविद्यालयों को प्रतियोगिता का निमंत्रण पत्र भेजा गया था, जिनमें से 18 महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतियोगिता में भाग लिया। रिसेंट एक्सपोर्ट इंपोर्ट (ईएक्सआईएम) पॉलिसी 2015-20 इश्यूज एंड चैलेंजिज विषय पर आयोजित प्रतियोगिता में सोनीपत के हिंदू गर्ल्ज कालेज की एमए अर्थशास्त्र की छात्रा शालिनी ने प्रथम तथा मेजबान जीवीएम की बीए प्रथम वर्ष की छात्रा रितु रानी ने द्वितीय और डीएवी कालेज अंबाला सिटी की बीए तृतीय वर्ष की छात्रा विलक्षणा कोहली ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कई प्रतियोगियों को दिए सांत्वना पुरस्कार Shalini Tops in Essay Writing

गुरुनानक देव कालेज यमुनानगर की एमए अर्थशास्त्र की छात्रा निशा और इंदिरा गांधी महिला महाविद्यालय कैथल की एमए अर्थशास्त्र की छात्रा प्रियंका को सांत्वना पुरस्कारों से नवाजा गया। प्राचार्या डा. रेनू भाटिया ने इस आयोजन पर बधाई देते हुए कहा कि छात्राओं के चहुंमुखी विकास के लिए इस प्रकार के आयोजन नियमित रूप से किये जाने चाहिए। विद्यार्थियों को भी हर प्रकार की स्पधार्ओं में अवश्य हिस्सा लेना चाहिए।

Also Read: करनाल में शादी के पांच दिन बाद दुल्हन ने लगाया फंदा 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments