Homeराज्यहरियाणाशहजादपुर: दो गुटों की लड़ाई और गोली कांड में तीन गिरफ्तार

शहजादपुर: दो गुटों की लड़ाई और गोली कांड में तीन गिरफ्तार

नवीन मित्तल, शहजादपुर:
थाना शहजादपुर क्षेत्र गावँ कड़ासन में गत शुक्रवार को दो पक्षों हुई मारपीट व गोली चला हत्या के प्रयास के मामले में शहजादपुर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी प्रवेश कुमार, नरेन्द्र उर्फ मोनू व सोनू निवासी गावँ कड़ासन को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
बता दें कि गक्त शुक्रवार को कड़ासन गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड गये थे । यही नही दोनों पक्षों में हुए झगड़े में मारपीट के साथ गोलियां भी चली ही और एक व्यक्ति को गोली लगी थी व एक व्यक्ति घायल हो गया था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहजादपुर पहुंचाया था।जहां से बताया जा रहा है कि घायलों को पंचकूला व अम्बाला रैफर कर दिया था। गांव में गोलियां चलने से दहशत का माहौल बन गया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक दर्जन नामजद सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही आरम्भ कर दी थी।
गौरतलब है कि कड़ासन के रहने वाले गुरनाम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि बंटवारे में गांव में करीब 6 मरले जमीन उसके हिस्से मे आई थी जिसके साथ नरेश कुमार व राजू पुत्र सोमनाथ व प्रवेश कुमार पुत्र मदन लाल का मकान बना हुआ है। साल 2016 मे जब मैं इस पर अपना मकान बनाने का काम करने लगा तो प्रवेश कुमार पुत्र मदन लाल ने गलत तथ्यों के आधार पर कोर्ट मे केस दर्ज करवा दिया था और हमने काम रोक दिया था। मै दिनांक 26/08/2021 को माननीय न्यायलय नारायणगढ के अनुसार केस जीत गया । शुक्रवार को मैं और मेरे लडके राजकुमार व रमन कुमार व मेरे भाई जगदीश सैनी ,धर्मपाल सैनी व अन्य परिवार वालो के साथ प्लाट के सामने खडे होकर केस जीतने बारे व प्लाट पर निर्माण कार्य करने के बारे मे बातचीत कर रहे थे कि इतने मे प्रवेश कुमार,सुरेश कुमार उर्फ सेठी ,ओमप्रकाश ,विशाल गोन्दी तथा अन्य व्यकितयों ने मिलकर हमारे साथ गाली गलौच करते हुए झगडा व मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान विशाल गोन्दी अपने घर से पिस्टलनुमा हथियार लेकर आया और इतने मे विशाल गोन्दी द्वारा बाहर से बुलाए हुए लडके दो, तीन गाडियों मे मौके पर आए और उसने उन्हे भी मारपीट करने के लिये कहा। विशाल गोन्दी ने अपने पिस्टलनुमा हथियार से पहले हवाई फायर किया फायर की आवाज सुनकर हम सब लोग डर गए और हमने भागकर जान बचाई जो मौके पर मेरा रिश्तेदार कुलदीप गांव शाहपुर व मेरा भतीजा प्रवीण कुमार डरकर बस अड्डा की तरफ अपनी जान बचाने के लिए भागे तो विशाल गोन्दी ने अपने हथियार से प्रवीण कुमार पर फायर किया। विशाल गोन्दी व उसके साथियों ने मेरे रिश्तेदार कुलदीप और प्रवीण कुमार का पीछा किया और बस अड्डा के पास जाकर विशाल गोन्दी ने जान से मारने की नियत से मेरे रिश्तेदार कुलदीप सिह पर फायर किया जो अपनी जान बचाते हुए भाग रहा था और गोली उनकी टांग पर लगी तथा गोली लगने से मेरा रिश्तेदार कुलदीप नीचे गिर गया । विशाल गोन्दी व उसके साथियो ने अपने हाथो मे लिए हुए लकडी के बिण्डो से मेरे रिश्तेदार कुलदीप को मिलकर मारना पीटना शुरू कर दिया और तब तक मारते रहे जब तक कुलदीप बेहोश नही हुआ। कुलदीप को उपरोक्त व्यकितयो ने मरा हुआ समझकर मारना पीटना बंद किया जो उपरोक्त व्यकित विशाल गोन्दी व उसके साथी मौके से कुलदीप सिंह को मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गये। पुलिस ने गुरनाम सिंह की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में प्रवेश,सुरेश,ओमप्रकाश, विशाल, नरेश,राजेश,मोनू,सोनू,आशु पंडित,सिल्लू,रोहित,अजय व अन्य के खिलाफ मामला दर्जकर कार्यवाही आरम्भ कर दी थी। थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि मामले में नामजद तीन आरोपियों नरेंद्र उर्फ मोनू,प्रवेश व सोनू को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments