Homeराज्यहरियाणाटूटी सड़क से लोग परेशान, बारिश भी बढ़ा रही दिक्कत

टूटी सड़क से लोग परेशान, बारिश भी बढ़ा रही दिक्कत

नवीन मित्तल, Shahzadpur News:
क्षेत्र के गांव कलाल माजरा के निवासी पिछले लगभग 3 महीने से टूटी सड़क के कारण परेशान है। बरसात में तो ग्रामीणों की परेशानी को और भी बढ़ा दिया है। जिस कारण पानी से लबालब भरी होने के कारण इस सडक से लोगों का गुजरना मुश्किल हो गया है।

ये है लोगों का कहना

ग्रामीण मामचंद, राहुल सैनी, अशोक कुमार, गुरबख्श राम, करतारी देवी, गुरमुख सिंह, लीला देवी, चरणों देवी, तारा चंद, कुलभूषण सैनी, राज रानी, देबो देवी का कहना है कि वैसे तो रछेडी से कलाल माजरा पिलखनी वाली सडक गढ्ढों से भरी पड़ी है लेकिन कलाल माजरा में लगभग 100 मीटर का टुकड़ा ऐसा है जिसकी हाल काफी खस्ता है जहां पानी की निकासी न होने के कारण सडक पर पानी जमा रहता है और बरसात में तो पानी में गढ्ढो का पता ही नही चलता जिस कारण दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। ग्रामीणों ने बताया कि सडक के दोनो ओर नाले नही हैं और सडक गहरी होने के कारण पानी सडक पर ही जमा हो जाता है।

गंदे पानी में पनप रहे मच्छर

People Upset due to Broken Road
People Upset due to Broken Road

उन्होने कहा कि सड़क पर जमा गंदे व बरसाती पानी के कारण जहां मच्छरों की भरमार है वहीं किसी बिमारी फैलने का भी डर लोगों को सता रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि यदि सरकार व प्रशासन ने उनकी समस्या का समाधान नही किया तो मजबूरन उन्हे सडकों पर उतरना पड़ेगा। उन्होने प्रशासन से उनकी समस्या का शीघ्र समाधान करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular