Thursday, December 2, 2021
Homeराज्यहरियाणाशहजादपुर: हत्या के मामले में 30 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

शहजादपुर: हत्या के मामले में 30 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

नवीन मित्तल, शहजादपुर:

थाना नारायणगढ़ में दर्ज हत्या के मामले की गम्भीरता को देखते हुए विशेष टीम का गठन किया गया। गठित की गई पुलिस टीम ने निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार, सी0आई0ए0-नारायणगढ़ व उप-निरीक्षक धूम सिहँ थाना प्रभारी नारायणगढ़ के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए मात्र 30 घण्टे में आरोपी प्रवीण कुमार निवासी गाँव लालपुर थाना नारायणगढ़ को गिरफ्तार किया। आरोपी को शुक्रवार को माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहां से आरोपी को 1दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।
बता दें कि गत 4अगस्त को नारायणगढ़ क्षेत्र के गांव लालपुर में लगभग 26 वर्षीय युवती के सिर पर वार कर उसके चचेरे भाई ने हत्या कर दी थी। हत्या का कारण युवती के प्रेमी के साथ शादी बताई जा रही थी।पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी चचेरे भाई प्रवीण कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी थी।
जानकारी अनुसार मृतक युवती के भाई संजीव कुमार ने नारायणगढ़ पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि मेरे माता पिता की मृत्यु 5-6 साल पहले हो चुकी है। मेरे बाबा/दादा की पुशतैनी 22 एकड जमीन गांव लाल पुर मे है। जिसमे से 11 एकड जमीन हम सभी भाई -बहन के हिस्से मे आती है। जिसे हम खुद काश्त करते है और इस खेती की देख रेख मेरा जीजा दिनेश कुमार करता है। करीब 2 महीने पहले मेरे मामा बृजपाल व मुझे पता चला था कि मेरी बहन कोमल का लव एफेयर गांव टपरियो के नरसिह के भतीजे साहिल पुत्र नैब सिह निवासी गांव टपरिया के साथ चल रहा है। यह बात मेरी बहन कोमल ने मेरे मामा के घर कन्यावाला मे हमे बताई थी। यह बात मेरे चाचा राम पाल के परिवार व उनके लडके प्रवीण को भी पता चल गई थी कि मेरी बहन कोमल टपरिया वाले लडके साहिल के साथ शादी करना चाहती है। इस बात का मेरे चाचा के लडके प्रवीण ने कडा विरोध किया कि टपरियो वाले लडका हमारे स्टैटस का नही है। लेकिन कोमल अपनी बात पर अडी रही। शिकायत में बताया कि बुधवार को मै व मेरा मामा बृजपाल गांव कन्यावाला से समय करीब 10/10.30 बजे मोटर साईकिल पर अपने गांव लाल पुर इस बात के बारे बातचीत करने के लिए आए थे। मेरा जीजा दिनेश भी घर पर था और मोहन भट्टे वाला भी पहले से घर पर मेरे जीजा दिनेश के पास बैठा हुआ था। शिकायत में बताया था की उसके बाद हमने चाय पानी पीने के बाद प्रवीण को घर पर बुलाया और उसे बताया कि मोहन भट्टा वाले के साथ उसके भट्टे पर टपरियो वाले लडके साहिल के चाचा नरसिह के साथ बातचीत के लिए चलना है। तो मै , मेरा मामा बृजपाल , जीजा दिनेश व मोहन भट्टे वाला अपनी -2 मोटर साईकिलो पर मोहन के भटटे के लिए चल दिए तो हमने प्रवीण को साथ चलने बारे कहा था लेकिन प्रवीण ने बहना मार दिया कि आप चलो मै आ रहा हूँ। लेकिन वह भट्टे पर नही पहुँचा। जब हम सभी भट्टे पर बातचीत कर ही रहे थे। तो मेरे जीजा दिनेश के पास फोन आया कि आपके घर पर कोई अनहोनी घटना घट गई है जिस सुचना पर मै , मेरा जीजा दिनेश व मामा बृजपाल जब घर पर पहुँचे तो हमने देखा कि मेरी बहन कोमल बरामदा मे खुन से लथ पथ कुलर के पास मृत अवस्था मे पडी हुई थी जिसके सिर से खुन निकल रहा था। शिकायत में संजीव कुमार ने आरोप लगाया कि प्रवीण ने ही मेरी बहन की हत्या की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments