Homeहरियाणामहेंद्रगढ़SDM Listened To People's Problems एसडीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं

SDM Listened To People’s Problems एसडीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं

SDM Listened To People’s Problems

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

सरकार की सभी योजनाओं व सेवाओं को तय समय में जनता तक पहुंचाना अधिकारियों की जिम्मेदारी है। अधिकारी नागरिकों की समस्याएं सुनें तथा उन्हें कानून के दायरे में रहते हुए पूरा करें। (SDM Listened To People’s Problems) ये निर्देश एसडीएम दिनेश ने आज महेंद्रगढ़ के प्रशासनिक भवन में लगाए कैंप कार्यालय में अधिकारियों को दिए। एसडीएम के समक्ष आज 15 समस्याएं रखी गई इनमें से ज्यादातर का मौके पर ही समाधान किया तथा शेष को अधिकारियों को जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए।

अधिकारी रुचि लेकर करें काम

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि यहां पर मिलने वाली हर शिकायत को अधिकारी व्यक्तिगत रुचि लेकर दूर करें। यह शिकायतें अपने मातहत कर्मचारी के भरोसे नहीं छोड़नी है।(SDM Listened To People’s Problems) इनको वे खुद निपटाएं। राज्य सरकार के निर्देश पर हर मंगलवार को महेंद्रगढ़ के प्रशासनिक भवन में यह कैंप कार्यालय इसी उद्देश्य के लिए लगाया गया है ताकि लोगों को नारनौल न जाना पड़े।

इसके साथ-साथ जमीनी विवाद से संबंधित समस्याएं, रास्तों व नालियों की समस्याएं, बीपीएल राशन कार्डों से संबंधित व कब्जे संबंधित, पेंशन बनवाने संबंधित समस्याएं सुनी। (SDM Listened To People’s Problems)इन सभी को जल्द से जल्द दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। एसडीएम ने कहा कि आम नागरिकों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देंगे। लोगों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन इस तरह के कैंप लगाकर जन शिकायतों की सुनवाई कर रहा है ताकि उनका समय व पैसा दोनों की बचत हो।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर सुपरिटेंडेंट सुदेश पुनिया, सदर कानूनगों राजपाल, कृष्ण सहायक समाज कल्याण विभाग, राजेंद्र सिंह डीसी रीडर, अल्प बचत विभाग से डीएसओ बिजेन्द्र सिंह, डीआरडीए से लिपिक सतपाल, परिवाद लिपिक रामपाल सिंह के अलावा विभिन्न विभागो के अधिकारी मौजूद थे।

Also Read : Night Curfew Implemented In District जिला में रात 11 से सुबह 5 बजे तक नाइट कफ्र्यू लागू

Read Also: 2 Arrested In Paper Leak Case: सिपाही पेपर लीक मामले में वांछित 2 अन्य आरोपी गिरफ्तार

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular