Homeहरियाणापानीपतजनता ने सुशासन के लिए शासन पलटा था- न कि चंद लोगों...

जनता ने सुशासन के लिए शासन पलटा था- न कि चंद लोगों को सत्ता दिलाने के लिए : सुरेंद्र अहलावत

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत (Sarva Jatiya Jan Panchayat Panipat) सर्व जातीय जन पंचायत के अध्यक्ष सुरेंद्र अहलावत ने सिवाह के पंचायत घर में एक जनसभा को बतौर मुख्यातिथि संबोधित किया। इस दौरान जसवीर जस्सा कादियान को सर्वजातीय जन पंचायत का पानीपत ग्रामीण विधानसभा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस दौरान अपने संबोधन में  सर्व जातीय जन पंचायत के अध्यक्ष सुरेंद्र अहलावत ने वर्तमान सरकार व स्थानीय जनप्रतिनिधियों पर जमकर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि लोगों ने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, रोजगार, सुशासन और विकास के लिए कांग्रेस के शासन को पलटा था न कि चंद लोगो को सांसद, विधायक, मंत्री व मुख्यमंत्री बनाने के लिए। लेकिन अफसोस जनक बात है कि आज हालत पहले से भी खराब है।

 

 

जनता ने सुशासन के लिए शासन पलटा था- न कि चंद लोगों को सत्ता दिलाने के लिए : सुरेंद्र अहलावत
जनता ने सुशासन के लिए शासन पलटा था- न कि चंद लोगों को सत्ता दिलाने के लिए : सुरेंद्र अहलावत

सभी विभागों में भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता

सरकारी विभाग जहां सफेद हाथी बन गए हैं वही प्रशासनिक अधिकारी बेलगाम हो जनता का उत्पीड़न में लगे है। बिजली कटों ने जनता को खून के आंसू रूला रखा है, नगर निगम भ्रष्टाचार के चलते नरक निगम में परिवर्तित हो चुका, लगभग सभी विभागों में भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता मची है और इन सब के मध्य स्थानीय जनप्रतिनिधि चाहे वो सांसद हो या विधायक या फिर मेयर ,पार्षद या फिर सतारूढ़ दल के जिम्मेवार पदाधिकारी सभी के सभी रहस्यमयी चुप्पी धारण किए बैठे है। इन सबकी चुप्पी और असवेंदनशीलता को जनता भली भांति देख रही है, जिसको वो आने वाले समय में करारा जवाब देगी। सुरेंद्र अहलावत ने कहा कि इस दौरान विपक्ष ने आम जनता को मायूस किया है। विपक्ष की निष्क्रियता के चलते भी सरकार और जनप्रतिनिधियों की मनमर्जी को बल मिला है, इसी के चलते समाज के सवेंदनशील लोगो ने इक्कठा हो सर्वजातीय जन पंचायत संगठन का गठन किया है।

सर्वजातीय जन पंचायत ने अधिकारों और हकों की लड़ाई लड़ने का फैसला किया

सर्वजातीय जन पंचायत ने आम जनता के अधिकारों और हकों की लड़ाई लड़ने का फैसला किया है। अहलावत ने कहा कि मई और जून माह के अंदर ही सर्वजातीय जन पंचायत अपना जिला स्तर, हलका स्तर व जोन स्तर का संगठन पानीपत जिला की चारो विधानसभा में पूर्ण रूप से गठित करेगी और पदाधिकारियों की नियुक्तियां कर दी जाएंगी और फिर उसके बाद जनता के साथ सड़कों पर उतर कर महंगाई भ्रष्टाचार बेरोजगारी और गुंडागर्दी के मुद्दों पर सरकार से जवाब मांगेंगे। सुरेंद्र अहलावत ने एक बार फिर मंच के माध्यम से नगर निगम के चुनावों में उम्मीदवार उतारने व खुद पानीपत ग्रामीण विधानसभा से चुनाव लडने की घोषणा दोहराई। जनसभा को पंचायत प्रधान महासचिव सुधीर जाखड़ ने संबोधित करते हुए कहा सर्वजातीय जन पंचायत को लेकर आम लोगो में विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है और जल्द ही  सर्वजातीय जन पंचायत जिले का सबसे शक्तिशाली और मजबूत संगठन बन कर उभरेगा।

जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है वह खरा उतरने की पुरजोर कोशिश करेंगे: जसवीर कादियान

इस अवसर पर नवनियुक्त हल्का प्रधान जसवीर कादियान ने कहा कि सर्व जातीय जन पंचायत ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है वह खरा उतरने की पुरजोर कोशिश करेंगे। जिम्मेदारी मिलने पर सर्व जातीय जन पंचायत का धन्यवाद किया। इसके बाद ग्रामीणों ने नवनियुक्त हल्का प्रधान जसबीर का ज्ञान का फूल मालाओं से और लड्डू खिलाकर स्वागत किया और बधाई दी। इस अवसर पर सर्व जातीय जन पंचायत के उपाध्यक्ष जितेंद्र जुनेजा (राजू अचारवाला) ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर युवा नेता मनीष मराठा, सोनू फोर, नवीन कादियान, कर्मवीर ठेकेदार, जितेंद्र धीमान और राहुल कादयान इत्यादि प्रमुख रूप से हाजिर रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular