Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रSanjeev Murder Case संजीव हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार

Sanjeev Murder Case संजीव हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार

Sanjeev Murder Case

इशिका ठाकुर, कुरूक्षेत्र
जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध शाखा एक की टीम ने संजीव हत्याकांड की गुत्थी मात्र 24 घंटे में समझाते हुए हत्या करने के आरोप में दीपक वासी धोलरा थाना रादौर जिला यमुनानगर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

6 अप्रैल 2022 को मिला था संजीव का शव

कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक डॉ अंशु सिंगला ने बताया कि दिनांक 6 अप्रैल, 2022 को सतवीर सिंह वासी चढूनी थाना शाहाबाद जिला कुरुक्षेत्र ने थाना शाहबाद पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसका छोटा भाई संजीव कुमार जिसकी शादी सहारनपुर यूपी में हुई थी। उसके पास 2 बच्चे हैं। उसके भाई की साली की शादी होनी थी।

दिनांक 31 मार्च 2022 को वह अपने बच्चों सहित ससुराल शादी में शामिल होने चला गया था । वह अपने बच्चों व पत्नी को ससुराल छोडकर दिनांक 05 अप्रैल 2022 को अपने घर चला था। जिसके साथ उसकी दिनांक 05 अप्रैल 2022 तक मोबाईल पर बातचीत हुई थी । दिनांक 06 अप्रैल 2022 को उसको सूचना मिली कि अनाज मण्डी चढूनी में किसी नामपता नामालूम व्यक्ति का शव पडा हुआ है।

जिसके के मुंह को आवारा कुतों ने नौंच रखा था। जिसको पहचानना मुश्किल था। उसने अपने भाई के पहने हुए कपडों को देखकर पहचान लिया कि वह लाश उसके भाई संजीव की है। जिसके ब्यान पर थाना शाहबाद में हत्या का मामला दर्ज करके जांच अपराध अन्वेषण शाखा-1 को सौंपी गई ।

आरोपी दीपक वासी धौलरा थाना रादौर जिला यमुनानगर गिरफ्तार

दिनांक 07 अप्रैल 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार चौहान के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक राजपाल, सहायक उप निरीक्षक सुन्दरपाल, सतविन्द्र सिंह, हवलदार सुरेन्द्र सिंह, सिपाही संजीव कुमार व गाडी चालक हवलदार विक्रम की टीम ने मामले की गहनता से जांच करते हुए आरोपी दीपक वासी धौलरा थाना रादौर जिला यमुनानगर को गिरफ्तार कर लिया ।

प्रेम-प्रंसग के चलते की गई थी हत्या Sanjeev Murder Case

बता दें कि संजीव की हत्या प्रेम-प्रंसग के चलते की गई थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी संजीव कुमार के साथ दोस्ती थी। वह उसके साथ उसकी ससुराल में भी आता-जाता था। उसका संजीव कुमार की साली के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था। उसके प्रेम संबंधों पर संजीव कुमार को शक हो गया । उसने उसकी साली के साथ बातचीत करने से मना कर दिया था । उसके बाद भी उसकी उससे बातचीत होती रहती थी।

जिसकी रंजिश रखते हुए वह उसको जान से मारने की नियत से अनाज मण्डी चढूनी में ले गया । जहां पर उसने व संजीव ने शराब पी । संजीव को नशा होने के बाद उसने शराब की खाली बोतल उसके सिर में मारी । उसके बाद उसने अपनी कार से लोहे का पाना निकालकर उसके सिर पर कईं वार किये। जिससे उसकी मौका पर ही मौत हो गई । जिसको छोडकर वह मौका से फरार हो गया था।फिलहाल जांच जारी है।

Sanjeev Murder Case

Read Also : Happy Birthday Allu Arjun 40 साल के हो गए अल्लू अर्जुन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular