Homeहरियाणासोनीपतसांपला में चोरो के हौसले बुलंद -पांच दिनों में दो बड़ी चोरी...

सांपला में चोरो के हौसले बुलंद -पांच दिनों में दो बड़ी चोरी की वारदातों को दिया अंजाम

प्रवीन दतौड़। सांपला
कस्बे में लगातार चोर पुलिस को खुली चनौती देकर एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अजांम दे रहे हैं। सेवा, सुरक्षा और सहयोग का दम भरने वाली पुलिस केस दर्ज कर काम की इतिश्री करने तक ही नजर आ रही है। जबकि लगातर हो रही चोरी की वारदातों से कस्बें में डर का माहौल बनता नजर आ रहा है। वार्ड एक में हुई चोरी की गुत्थी अभी पुलिस के लिए पहेली बनी हुई थी कि वार्ड तीन में एक और चोरी की बड़ी वारदात को चोरो ने अंजाम दे दिया। देानों वारदातों को एक ही तरीके से अंजाम दिया गया। चोर जंगला या खिड़की को तोड़ अंदर मकान में घुसे। घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। अब लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों से पुलिस प्रशासन पर भी सवालिया निशान उठने लग गये है।

वार्ड तीन में करीब साढ़े आठ लाख रूपए की चोरी

अगस्त माह में पांच दिनों के भीतर ही दो बड़ी चोरी की वारदातों से दहशत फैल गई है। ताजा मामला वार्ड तीन से सामने आया है। प्राइवेट टीचर मोहित ने बताया कि रात के समय चोर उसके घर में घुस आए। गोदरेज की अलमारी का लॉक तोड़ उसमें रखी नगदी सहित जेवलरी को चोरी कर ले गए। चोरी का पता अलसुबह करीब तीन बजे चला जब उसकी नींद खुली तो कमरे की खिडक़ी टूट हुई पड़ी थी। अंदर सामान बिखरा पड़ा था।

ये सामान हुआ चोरी

पीडि़त के अनुसार गोदरेज अलमारी में रखी करीब 6 लाख रूपए की नगदी के अलावा ढ़ाई तोला की दो सोनी की चुडिय़ां, दो तोले की लेडिज चैन, पांच ग्राम की एक जोड़ी बाली, दो तोला के चार जोड़ी टोपस, आठ ग्राम की एक जेंट्स अंगुठी, दो सोने के कोके, तीन चांदी के बर्तन, मकान के दस्तावेज व हाथी की घड़ी।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़ें: सीआईडी और सीएम फ्लाइंग की ईंट-भट्ठों पर छापेमारी

ये भी पढ़ें: वी वीमेन वांट एपिसोड में जानिए कितनी मददगार है आईवीएफ

ये भी पढ़ें: राजकीय अध्यापक संघ का चिराग योजना के खिलाफ प्रदर्शन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular