Homeहरियाणारोहतकसांपला में ट्रक चालक की लापरवाही से बाइक सवार की मौत

सांपला में ट्रक चालक की लापरवाही से बाइक सवार की मौत

  • खड़े ट्रक में घुसी बाइक, चालक की मौत   

 

प्रवीन दतौड़। सांपला

 

राष्ट्रीय राजमार्ग 9 स्थित इंडियन पट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक में बाइक घुस गई। हादसे में गांव भालौट निवासी करीब 50 वर्षीय बाइक चालक भूपेंद्र की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सांपला थाना पुलिस ने मृतक के बेटे योगेश की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सड़क सुरक्षा के नियमों को ताक पर रख वाहन खड़ा किया हुआ था

योगेश के अनुसार उसका पिता जी किसी काम से सांपला आया हुआ था। रात करीब साढ़े 9 बजे जब वह बाइक पर सवार होकर भालौट जा रहा था। सांपला के पश्चिमी बाइपास स्थित इंडियन पट्रोल पंप के पास एक ट्रक बिना किसी सांकेतिक इंडिकेटर दिया रोड पर खड़ा हुआ था। चालक ने सड़क सुरक्षा के नियमों को ताक पर रख वाहन खड़ा किया हुआ था। सामने से अन्य वाहनों की लाइट आंखों में लगने के कारण उसके पिता को खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया। जिस कारण वह हादसे का शिकार हो गया और चालक की लापरवाही के चलते उनका परिवार उजड़ गया।

 

नंबर प्लेट के आधार पर चालक की तलाश

जांच अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि मृतक के बेटे योगेश ने ट्रक का रजिस्ट्रेशन नंबर पुलिस को बताया है। अब पुलिस इसी नंबर के आधार पर आरोपी ट्रक चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्ष कर दिया जाएगा ।

 

 

यह भी पढ़ें  महादेव की आराधना से मिलता है मोक्ष 

यह भी पढ़ें हनुमान जी ने भक्तों से जुड़ा शनिदेव ने दिया था वचन 

ये भी पढ़ें : सोमवती अमावस्या के दिन दुर्लभ संयोग

ये भी पढ़ें : पूर्वजो की आत्मा की शांति के लिए फल्गू तीर्थ  

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular