Wednesday, December 1, 2021
Homeराज्यहरियाणाशहजादपुर: बनौंदी चीनी मिल के सेल्स मैनेजर ने फंदा लगाकर जान दी

शहजादपुर: बनौंदी चीनी मिल के सेल्स मैनेजर ने फंदा लगाकर जान दी

नवीन मित्तल, शहजादपुर:
नारायणगढ़ चीनी मिल बनौंदी के लगभग 56 वर्षीय सेल्ज मैनेजर ने छत के पंखे में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी शहजादपुर जसवंत सिंह व सीन आॅफ क्राइम की टीम ने तथ्य जुटाते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ के शवगृह में रखवा दिया है। मृतक के जेब से मिले सुसाइड नोट को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। हालांकि सुसाइड नोट में आत्महत्या का कोई भी कारण स्पष्ट नही हुआ है, फिर पुलिस ने सुसाइड नोट व अन्य तथ्यों को आधार बनाकर जांच शुरू कर दी है।
मंगलवार सुबह के समय शहजादपुर पुलिस को सूचना मिली कि नारायणगढ़ चीनी मिल बनोंदि में कार्यरत एक व्यक्ति ने अपने क्वार्टर में छत के पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शहजादपुर जसवंत सिंह तुरन्त मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि चीनी मिल के एक क्वार्टर में एक व्यक्ति छत के पंखे पर लटका हुआ है,जिसकी मृत्यु हो चुकी थी और उसके मुंह आदि से खून निकला हुआ था।


जानकारी जुटाने पर पुलिस को मृतक का नाम सुधांशु भारद्वाज पता चला जोकि पिछले लगभग 25 वर्ष से चीनी मिल में सेल्ज मैनेजर के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने घटनास्थल से तथ्य जुटाए और मृतक के पहने हुए कपड़ों की तलाशी ली तो उनमें से एक सुसाइड नोट पुलिस को बरामद हुआ। पुलिस ने मिल के कर्मचारियों से पूछताछ की परन्तु कोई भी ऐसा कोई कारण सामने नही आया जिससे यह पता चल सके कि सुधांशु ने आत्महत्या क्यों की है। पुलिस को मिले सुसाइड नोट से भी आत्महत्या के कारण स्पष्ट नही हो पाए हैं। मौके पर पहुंची सीन आॅफ क्राइम की टीम ने भी तथ्य जुटाते हुए जांच की। थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक लगभग 25 साल से चीनी मिल में कार्यरत था। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें आत्महत्या का कोई भी कारण स्पष्ट नही है क्योंकि उसमें मृतक ने किसी भी व्यक्ति पर कोई भी आरोप नही लगाया है। थाना प्रभारी ने बताया फिलहाल शव को नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ के शवगृह में रखवा दिया है। मृतक के परिजनों के आने पर जो भी कार्यवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट की भी जांच करवाई जाएगी।
जानकारी अनुसार लगभग 56 वर्षीय मृतक सुधांशु भारद्वाज मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला था जोकि पिछले लगभग 25 वर्ष से नारायणगढ़ चीनी मिल में कार्यरत था। मृतक विवाहित था और अपनी पत्नी के साथ ही मिल प्रांगण में बने रिहायसी क्वार्टर में ही रहता था।बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी का लगभग तीन चार महीने पहले कोरोना से मृत्यु हो गई थी। तभी से मृतक अकेले ही चीनी मिल में रह रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक सुबह 9 बजे अपने आॅफिस में पहुंच जाता था परन्तु मंगलवार को जब वह दस बजे तक भी अपने आॅफिस नही पहुंचा तो उसे उनके क्वार्टर में देखने मिल का कर्मचारी पहुंचा तो उसे दरवाजा बंद मिला जब दरवाजे पर हाथ लगाया तो वह खुला था। मिल कर्मचारी ने जब अंदर देखा तो सुधांशु कमरे में पंखे से लटका हुआ था, जिसकी सूचना उसने तुरन्त मिल प्रशासन को दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments