Homeहरियाणारोहतकमहंगाई से जनता व बेरोजगारी से युवा परेशान, सरकार ने किया लोगों...

महंगाई से जनता व बेरोजगारी से युवा परेशान, सरकार ने किया लोगों से विश्वासघात : सतीश राठी

संजीव कौशिक, रोहतक:

दो सितंबर को इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला के रोहतक में कार्यकत्र्ता सम्मेलन को लेकर किया विचार विमर्श

रोहतक, 31 अगस्त। इनेलो जिला अध्यक्ष सतीश राठी ने कहा कि प्रदेश में जब से गठबंधन सरकार बनी है तभी से बढ़ती महंगाई से जनता व बेरोजगारी से युवा परेशान है। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार झूठ बोलकर सत्ता में आई और लोगों के साथ विश्वासघात किया है। साथ ही सरकार की जनविरोधी नीतियों से आज हर वर्ग परेशान है और सता परिवर्तन के इंतजार में है। सतीश राठी ने कहा कि अब प्रदेश की जनता ताऊ देवीलाल की नीतियों को याद कर रही है और प्रदेश में लोगों ने पूरी तरह से इनेलो की सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा पर भी निशाना साधा और कहा कि गुलाब नबी आजाद व हुड्डा की मुलाकात से स्पष्ट होता है कि हुड्डा जल्द ही कांग्रेस को छोडक़र नई पार्टी का ऐलान करेगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व सीएम हुड्डा भी गठबंधन सरकार के इशारे पर काम कर रहे है। यह बात उन्होंने बुधवार को रूपया चौक स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकत्र्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही।

इनेलो जिला अध्यक्ष सतीश राठी ने कहा कि ताऊ देवीलाल ने बुजुर्गो के सम्मान के लिए पैंशन योजना शुरू की थी, लेकिन बड़े दुर्भाग्य की बात है कि गठबंधन सरकार ने सता में आते ही बुजुर्गो की पेंशन को बंद करने का काम किया है। उन्होंने दावा किया कि इनेलो की सरकार बनने पर बुजुर्ग सम्मान पैंशन 11 हजार रूपये प्रतिमाह की जाएगी, वहीं बेरोजगार युवाओं को भी 25 हजार रूपये बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. नफे सिंह लाहली ने कहा कि दो सितंबर को देवीलाल पार्क के सामने प्रभात वाटिका में इनेलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला कार्यकत्र्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को फतेहाबाद की नई अनाज मंडी में ताऊ देवीलाल की जयंती पर राष्ट्रीय स्तरीय रैली का भी आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी। इस अवसर पर पार्टी प्रवक्ता कृष्ण कौशिक एडवोकेट ने भी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वर्तमान सरकार पहली ऐसी सरकार है, जिससे लोगों का मोह पूरी तरह से भंग हो चुका है।

उन्होंने कहा कि मंत्री से लेकर संतरी तक सब भ्रष्टाचार में संलिप्त है और सरकार किसी भी मामले की जांच कराने को तैयार नहीं है। उन्होंने दावा कि किया कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी। बैठक में कुंती देवी, शीला खरैंटी, सुमित्रा राठी, सुशीला राणा, सुनीता नांदल, विनेश लाकडा, पुनित मायना, अरविंद गोस्वामी, ताजबीर शिमली, ईश्वर सिंह मलिक, रजनेश मलिक, वेदभराण, यादराम सरपंच, जसबीर जस्सा, रामानंद सरपंच, सतबीर सहरावत, विनोद अहलावत एडवोकेट, राजेश कटवाडा, देवेन्द्र रिठाल, बलराज खासा, बलजीत, कर्मा, महाबीर, राकेश, जितेन्द्र, विशाल मग्गु, मास्टर मुखतयार, सुरेन्द्र कादयान, दलबीर राणा, हेमचंद राणा, बबलू नरवाल, इन्द्र सिंह ढुल, सूरज देहराज, राजबीर वाल्मीकि, दिलाबर रिटौली, दलेल ढाका, भोला सुढाना व बलजीत बलियाना प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : पोषण अभियान के दूसरे दिन की कुपोषित एवं अत्यंत कुपोषित बच्चों की निशानदेही

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular