Homeहरियाणारोहतकचोरी के आरोप में युवक व महिला गिरफ्तार

चोरी के आरोप में युवक व महिला गिरफ्तार

संजीव कौशिक, रोहतक:

रोहतक पुलिस की टीम नें झज्जर रोड पर स्थित निमार्णाधीन दुकान से हुई करीब 70 किलो लोहा चोरी की वारदात को हल करते हुए वारदात मे शामिल रहे आरोपी युवक व आरोपी महिला को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। आरोपियो को आज पेश अदालत किया गया है। अदालत के आदेश पर आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। आरोपियों से चोरी की एक अन्य वारदात का भी खुलासा हुआ है। मामलें की गहनता से जांच की जा रही है।

चोरी की दो वारदातों का खुलासा

प्रभारी थाना आर्य नगर निरीक्षक रोहताश कुमार ने बताया कि सेक्टर-4 रोहतक निवासी रजत की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की गई। प्रारंभिक जांच मे सामने आया कि रजत की झज्जर रोड पर स्थित निमार्णाधीन दुकान से करीब 7 दिन पहले 70 किलोग्राम लोहा व तीन शटरिंग प्लेटे चोरी हुई थी। दिनांक 05.07.2022 को सुबह करीब 5 बजे रजत के पास काम करने वाले श्रवण व सन्नी सामान को चैक करने के लिए भेजे। दुकान के अंदर एक नौजवान युवक व महिला दुकान से शटरिंग लोहे की प्लेट चोरी कर रहे थे। दोनो आरोपी श्रवण व सन्नी को देखकर मौके से फरार हो गए। मामले की जांच उप.नि. सुखबीर सिंह द्वारा अमल मे लाई गई।

दौराने जांच दिनांक 05.07.2022 को पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी राहुल पुत्र धर्मपाल निवासी कच्चा चमारिया रोड रोहतक व महिला आरोपी भतेरी पत्नी इंद्रपाल निवासी पाडा मौहल्ला को गिरफ्तार किया गया है। दौराने जांच आ?ोपियो से एक अन्य चोरी की वारदात का खुलासा हुआ है। आरोपियो ने दिनांक 26/27 जून 2022 की रात को निमार्णाधीन मकान का ताला तोडकर मकान से स्टील का गेट वजन करीब 90 किलोग्राम चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। जिस संदर्भ मे आरोपियो के खिलाफ धारा 457/380 भा.द.स. के तहत अभियोग संख्या 266/2022 अंकित है। आरोपियो से चोरीशुदा लोहे का सामान बरामद हुआ है।

 

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular