Homeहरियाणारोहतकतेज रफ्तार ट्राला ने मारी बाइक को टक्कर दंपति घायल,पत्नी की हालत...

तेज रफ्तार ट्राला ने मारी बाइक को टक्कर दंपति घायल,पत्नी की हालत गंभीर Trolley Hit The Bike

प्रवीन दतौड़, (सांपला) रोहतक : 

Trolley Hit The Bike: सोनीपत रोड स्थित गांव कंसाला के पास एक तेज रफ्तार ट्राला ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गये ।

Also Read: बच्चों के लिए ब्रेकफास्ट में बनाएं प्रोटीन से भरपूर एग चीज सैंडविच,जिसे खाकर सभी बोलेंगे-यमी: Egg Cheese Sandwich

घायल दंपति को रोहतक पीजीआईएमएस पहुंचाया गया ( Trolley Hit The Bike)

राहगीरों की सहायता से घायल दंपति को रोहतक पीजीआईएमएस पहुंचाया गया । सूचना पाकर आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची । घायल यूपी के जिला बागपत के गांव दाता निवासी कवल सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। कवल सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी मंजू के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव दाता जा रहा था।

हादसे में वह और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल ( Trolley Hit The Bike)

जब वह गांव कंसाला के पास पहुंचा तो एक तेज रफ्तार ट्राला ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वह और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये । पीडि़त के अनुसार उसकी पत्नी अब भी आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रही है। वहीं पुलिस आरोपी ट्राला चालक का पता लगाने के प्रयास में लगी हुई है।

Also Read: Mawa Kheer Recipe: मावे की खीर की मजेदार रेसिपी, बच्चों को खुश करने के लिए कुछ स्वीट डिश, एकदम आसान तरीके से घर पर ही बनाये

Also Read: बढ़ती लू कारण पंजाब सरकार का स्कूली बच्चों के लिए फ़ैसला Summer Vacation Will Be Of 45 Days

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular