Homeहरियाणारोहतकश्री बालाजी मेहंदीपुर धाम के लिए बस यात्रा 22 अप्रैल को Shree...

श्री बालाजी मेहंदीपुर धाम के लिए बस यात्रा 22 अप्रैल को Shree Balaji Mehandipur Dham Bus Tour

श्री बालाजी मेहंदीपुर धाम के लिए बस यात्रा 22 अप्रैल को Shree Balaji Mehandipur Dham Bus Tour

संजीव कौशिक, रोहतक:

Shree Balaji Mehandipur Dham Bus Tour: श्री बालाजी महाराज की ओर से रोहतक से मेहंदीपुर धाम स्थित श्री बालाजी मंदिर तक की बस यात्रा 22 अप्रैल से जाएगी। इस बस यात्रा में 22 बसें हजारों बालाजी के भक्तों को लेकर मेंहदीपुर में आयोजित होने वाले दिव्य मेला-2022 में शामिल कराने के लिए ले जाएंगी।

22 को दिखाएंगे हरी झंडी Shree Balaji Mehandipur Dham Bus Tour

यह जानकारी आज श्रीराम सेवा मंडल के संस्थापक प्रधान एडवोकेट रमेश खुराना ने स्थानीय कैनाल रेस्ट हाऊस के निकट स्थित कृष्णा रेजीडेंसी में दी। एडवोकेट रमेश खुराना ने कहा कि इस यात्रा के जरिये हजारों श्रद्धालुओं को मेहंदीपुर श्री बालाजी धाम के दर्शन करवाया जायेगा। उन्होंने बताया कि इन बसों को 22 अप्रैल को सांय 8.30 बजे स्थानीय आईटीआई ग्राऊंड से शहर के सभी प्रमुख संत समाज और महंतों की ओर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा।

भव्य जागरण और भंडारा भी होगा Shree Balaji Mehandipur Dham Bus Tour

यात्रा के दौरान 23 अप्रैल को मेंहदीपुरी स्थित कलकत्ता वाली धर्मशाला में प्रात: 9.30 बजे श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ होगा तथा उसी दिन शाम 3.30 बजे बालाजी मोड़ से दरबार तक झंडा रस्म यात्रा होगी तथा रात्रि को विनायक पैलेस गार्डन में भव्य जागरण, ज्योति प्रचण्ड व भंडारे का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस यात्रा के लिए 20 अप्रैल की शाम 7 बजे तक रजिस्ट्रेशन किया जायेगा। जो भी बालाजी के भक्त इस यात्रा में भाग लेना चाहते हैं वो सम्पर्क करके अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

 

ये कलाकार लेंगे जागरण में भाग Shree Balaji Mehandipur Dham Bus Tour

एडवोकेट रमेश खुराना ने बताया कि इस जागरण में विख्यात कलाकार नरेन्द्र कौशिक, नरेश नरसी, कनिष्का किशोरी व बिट्टू दुआ अपनी प्रस्तुति देंगे तथा साध-संगत को बालाजी की महिमा से निहाल करेंगे। डोभ धाम मंदिर के संस्थापक प्रधान पुरूषोत्तम दास बंसल ने कहा कि इस यात्रा के दौरान के सभी भक्तों के खान-पान व रहने के लिए सारी व्यवस्थाएं आयोजकों द्वारा कर दी गई हैं। उन्होंने अधिक से अधिक श्रद्धालुओं को इस यात्रा से जुड़ने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस यात्रा में सभी भक्त कोरोना गाईडलाइन्स का पालन करेंगे।

ये लोग रहे मौजूद Shree Balaji Mehandipur Dham Bus Tour

इस अवसर पर बालाजी धाम के संरक्षक विनोद गुप्ता, मोनू खुराना, पंकज खुराना, पारस, अक्षय किनरा, अनिल लाठ, पंकज सपड़ा, डॉ.सिद्धार्थ, विक्की मौजूद रहे।

Read Also : 10 साल के बच्चे की हत्या के बाद जलाने की कोशिश Murder in Bahadurgarh

Read Also : कांग्रेस नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार Congress Leader’s Son Murdered

Read Also : झज्जर में घुड़चढ़ी: तलवार लेकर घोड़ी पर बैठी दुल्हन Bride Ghurchari in Jhajjar

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular