Homeहरियाणारोहतकखरावड़ में पानी के औसरे को लेकर दो पक्षों के बीच चली...

खरावड़ में पानी के औसरे को लेकर दो पक्षों के बीच चली लाठी: जैली

  • एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लगाया ट्रैक्टर चढ़ाने के आरोप

प्रवीन दतौड़, Sampla News:
गांव खरावड़ में पानी के औसरे को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर हो गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी – जैली से हमला करने के अलावा ट्रैक्टर चढाने का भी आरोप लगा दिया। आईएमटी थाना पुलिस ने पीडि़त कृष्ण कुमार की शिकायत पर गांव के ही प्रवीन ,शिवशंकर,विनय ,प्रिंस सहित अन्यों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इस प्रकार बढ़ा झगड़ा

पीडि़त कृष्ण कुमार के अनुसार 24 जुलाई सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह अपनी पत्नी राजेश व बेटे सचिन के साथ खेत में काम कर रहा था। आरोप है कि इसी बीच सभी आरोपी मौके पर पहुंच उनके साथ झगड़ा करने लगे । लेकिन अन्य किसानों ने बीच बचाव कर उस समय मामले का निपटरा कर दिया । लेकिन रजिंशन सभी आरोपियों ने रात करीब साढ़े 9 बजे दो टै्रक्टरों में सवार होकर दोबारा खेत में पहुंच गये और पहले से काम कर रहे किसानों पर लाठी- जैली से हमला कर दिया। बीच बचाव करने आई पीडि़त की बेटी शीतल पर टै्रक्टर चढ़ाने का भी प्रयास किया गया।

पुलिस मुस्तेदी दिखाती तो नहीं बढ़ता मामला

पीडि़त कृष्ण के अनुसार सुबह हुए झगड़े की लिखित में उसने शिकायत पुलिस को दी। आरोप है कि शिकायत में पीडि़त ने फिर से झगड़ा होने का अंदेशा भी जताया । लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाही नहीं की । जिस कारण दूसरे पक्ष का हौंसला बुलंद हो गया और उसने दोबारा पीडि़त पर जानलेवा हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular