Homeहरियाणारोहतकबाक्सिंग में सैनी कॉलेज के खिलाडि़यों का वर्चस्व

बाक्सिंग में सैनी कॉलेज के खिलाडि़यों का वर्चस्व

आज समाज डिजिटल, रोहतक:
29 अक्तूबर: एम.डी.यू. में 27 और 28 अक्तूबर 2022 को आयोजित हुई इन्टर कॉलेज टूर्नामैंट में सैनी कॉलेज के खिलाडि़यों ने बॉक्सिंग में अपना प्रभुत्व कायम किया। एम.डी.यू. में हुए इन खेलों में कॉलेज की बी.कॉम प्रथम की छात्रा संजीता ने 50 कि.ग्रा. वर्ग में, बी.कॉम प्रथम की ही छात्रा तन्नू ने 60 कि.ग्रा. वर्ग में और बी.ए. प्रथम वर्ष की छात्रा सविता ने 70 कि.ग्रा. वर्ग में, तीनों ही छात्राओं ने बॉक्सिंग में गोल्ड मैडल प्राप्त कर कॉलेज का नाम रोशन किया।

पढ़ाई के साथ-साथ खेलों पर भी ध्यान दे

इस अवसर पर सैनी सोसायटी के प्रधान श्री धर्म सिंह जी दहिया के साथ-साथ संस्था के उपप्रधान श्री ओमप्रकाश टिकोरिया, संस्था के सचिव श्री जगदीश सैनी, कोषाध्यक्ष श्री बुधराम सैनी और स्पोर्टस समिति के सदस्य श्री दलवीर जी ने खिलाडि़यों को आशीर्वाद दिया। इस सुअवसर पर तीनों छात्राओं के कॉलेज आने पर कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर भीम सिंह पंवार ने उनका स्वागत किया। बॉक्सिंग में गोल्ड मैडल प्राप्त करने वाली इन छात्राओं को कॉलेज की उपप्राचार्या डॉ सरिता यादव ने मैडल पहनाकर उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर प्राचार्य जी ने बताया कि यदि विद्यार्थी खेलों में बढ़-चढ़ कर भाग लेगें तो आगे चलकर यही खिलाड़ी देश का प्रतिनिधित्व करेगें इसलिए विद्यार्थियों को चाहिए कि वह पढ़ाई के साथ-साथ खेलों पर भी ध्यान दे ताकि विद्यार्थी शारीरिक ही नहीं अपितु मानसिक रूप से भी स्वस्थ रहे। प्राचार्य जी ने अपनी बात को बागे बढ़ाते हुए गोल्ड मैडल प्राप्त छात्राओं के इस सराहनीय कार्य की भी प्रशंसा की।

इस अवसर पर यर रहे उपस्थित

संस्था के प्रधान श्री दहिया जी ने भी खिलाडि़यों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि जिन विद्यार्थियों को खेलों में रूचि हो उनकेा अपने रूचि के खेलों में अभ्यास कर बेहतर करने का प्रयास करना चाहिए इसके साथ ही प्रधान जी ने बताया कि यदि कॉलेज के विद्यार्थियों में प्रतिभा है तो हमारा यही प्रयास रहेगा कि उनको हर संभव सहायता उपलब्ध करवाई जायेगी। इस अवसर पर कॉलेज स्टाफ की तरफ से अस्टिैंट प्रोफेसर सुनीता सैनी, नवीन सैनी, मुकेश सिरोहा, डॉ नीलम, अनिशा सैनी और गीतिका सैनी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें :नशा परिवार का भविष्य बर्बाद : डॉ. हरप्रीत सिंह

ये भी पढ़ें :धान की वेरिफिकेशन के नाम पर किसानों की नहीं हो रही धान की खरीद

ये भी पढ़ें : ध्यान से करें वोट पोल नहीं तो हो सकती है कैंसिल : एसडीएम

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular