Homeहरियाणारोहतकरोहतक में कस्सी मारकर हत्या, चौकीदार ने सिर और गर्दन पर किया...

रोहतक में कस्सी मारकर हत्या, चौकीदार ने सिर और गर्दन पर किया वार

संजीव कौशिक, Rohtak News:
रोहतक के आईआईएम चौक के पास उत्तर प्रदेश के एक श्रद्धालु की देररात हत्या कर दी गई। आईआईएम चौक के पास कमरे में शव मिला। गुग्गामाड़ी यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं की बस देर रात आईआईएम चौक स्थित एक होटल के बाहर रुकी। एक फार्म हाउस के चौकीदार की उससे किसी बात पर कहासुनी हो गई। कहासुनी में चौकीदार ने श्रद्धालु के सिर और गर्दन पर कस्सी से कई वार किए।

पुलिस कर रही मामले की जांच

थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस को किसी ने सूचना दी कि आईआईएम चौक पर एक फार्म हाउस के कमरे में शव पड़ा है। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जांच में मृतक की पहचान अमरोहा जिले के किशनगढ़ चुनाभट्टी निवासी मनोज सैनी के रूप में हुई। यह श्रद्धालु गोगामेड़ी यात्रा से यूपी लौट रही बस में सवार था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आईआईएम चौक पर रुकी थी बस

रास्ते में रात करीब डेढ़ बजे चालक ने श्रद्धालुओं की बस चाय-पानी के खातिर आईआईएम चौक स्थित एक होटल पर रोकी। होटल से कुछ आगे बने एक फार्म हाउस के चौकीदार से बस में सवार श्रद्धालु से कहासुनी हो गई। इसी बात पर चौकीदार ने उस पर कस्सी से हमला कर दिया। चौकीदार ने उसके सिर व गर्दन पर कई वार किए। इसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। थाना शिवाजी कॉलोनी प्रभारी शमशेर सिंह ने कहा कि चौकीदार का नाम पता सामने नहीं आया है। उसकी पहचान के साथ तलाश शुरू कर दी गई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular