Homeहरियाणारोहतकब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में सांसद अरविंद शर्मा व कांग्रेसी विधायक कुलदीप...

ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में सांसद अरविंद शर्मा व कांग्रेसी विधायक कुलदीप वत्स के समर्थकों में हंगामा

  • मुख्य अतिथि मंत्री मूलचंद शर्मा के भाषण के दौरान हंगामा
  • सांसद अरविंद शर्मा बोले, साजिश के तहत कार्यक्रम को बदनाम करने का प्रयास
  • पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र करवाना चाहते थे माहौल खराब
संजीव कौशिक, Rohtak News:
सेक्टर दो स्थित भगवान परशुराम मंदिर में प्रतिमा अनावरण के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा और कांग्रेसी विधायक कुलदीप वत्स के समर्थकों के बीच मंच पर ही नोक झोंक हो गई।

सुरक्षाकर्मियों ने स्थिति संभाली

मामला बिगड़ते देख सुरक्षाकर्मियों ने स्थिति संभाली और इसके बाद कुलदीप समर्थकों के साथ मंच से नीचे उतर आए। बाद में सांसद ने कहा कि साजिश के तहत कार्यक्रम को बदनाम करने का प्रयास किया गया है। सांसद ने कहा कि कार्यक्रम को खराब करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा वह दीपेंद्र हुड्डा ने अपने कुछ लोगों को भेज रखा था ताकि माहौल खराब हो सके।

भगवान परशुराम मंदिर में प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम

 रविवार को ब्राह्मण समाज द्वारा सेक्टर दो स्थिति भगवान परशुराम मंदिर में प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा को मुख्य अतिथि बुलाया था, जबकि भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने अध्यक्षता की। मंच पर जब मुख्य अतिथि परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भाषण दे रहे थे तो इसी दौरान भाजपा सांसद अरविंद शर्मा व विधायक कुलदीप वत्स के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई।

मंच पर राजनीति को लेकर हंगामा 

मामला इतना बढ़ गया कि स्थिति संभालने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव करना पड़ा। इसके बाद विधायक कुलदीप वत्स मंच से नीचे उतर आए और कार्यक्रम के आखिर तक मंच से नीचे ही बैठे रहे। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि कुछ लोग मंच पर राजनीति करना चाह रहे थे, जिसको लेकर हंगामा हो गया।
सांसद ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा ने अपने कुछ लोगों को कार्यक्रम को खराब करने के लिए भेजा गया था, लेकिन समाज की सूझबूझ से कार्यक्रम शांतिपूर्ण ढंग से चला, सांसद ने समाज का आभार जताया। कार्यक्रम में मेडल लेकर आए खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular