Homeहरियाणारोहतकनांदल खाप द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियां जोरों पर

नांदल खाप द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियां जोरों पर

आज समाज डिजिटल, Rohtak News: अखिल भारतीय नान्दल खाप द्वारा 7 अगस्त को बोहर स्थित नांदल भवन में युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

खेलों में मैडल लेकर देश-विदेश में नाम रोशन

2021-22 के शैक्षणिक स्तर में नांदल खाप के छात्र जिन्होंने दसवीं या बारहवीं कक्षा में 90 प्रतिशत या अधिक अंक प्राप्त किए हैं और खेलों में मैडल लेकर देश-विदेश में नांदल खाप का नाम रोशन किया है। उनसे प्रमाण पत्र की फोटो कापी सहित नांदल खाप कार्यालय बोहर में अपना आवेदन 5 अगस्त तक करना है। उनकी सूचि प्रतिभा सम्मान समारोह के लिए तैयार की जा रही है।

प्रतिभा सम्मान समारोह का शुभारम्भ होगा 

खाप प्रधान ओमप्रकाश नांदल तथा खाप प्रवक्ता देवराज नांदल ने बताया कि प्रात: 10 बजे वैदिक हवन यज्ञ के साथ प्रतिभा सम्मान समारोह का शुभारम्भ होगा तथा युवाओं को उत्साहित करने के लिए उन्हें खाप का सम्मान पत्र और नगद राशि देकर सम्मानित किया जायेगा।

शिक्षा और स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता 

उन्होंने आगे कहा कि अच्छे नागरिक और सफल जीवन के शिक्षा और स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाखों युवाओं के लिए बहुत आवश्यक है। नांदल खाप हर वक्त सामाजिक कार्यों में तन-मन-धन से अग्रसर हैं। उल्लेखनीय है कि समय-समय पर उचित कार्यक्रम बनाकर समाज को आगे बढ़ाने का काम करती रहती है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular