Homeहरियाणारोहतकबदमाशों ने आधी रात कुल्फी वाले को पीटा, कार से घसीटा

बदमाशों ने आधी रात कुल्फी वाले को पीटा, कार से घसीटा

संजीव कौशिक, Rohtak News:
रोहतक में दिन-ब-दिन वारदात में इजाफा हो रहा है। बजरंग भवन फाटक के पास कार सवार बदमाशों ने खूब दबंगई दिखाई। एक गरीब कुल्फी बेचने वाले युवक को गले से पकड़कर कार के अंदर खींच लिया और कार चला दी।

बदमाशों ने उस युवक को कार के साथ 500 मीटर तक घसीट डाला। बदमाश युवक से मोबाइल और पूरे दिन की कमाई छीनकर फरार हो गए। युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले के अनुसार उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के सरिया माफी गांव का रहने वाला लाल कुंवर शहर की झंग कालोनी में किराये पर रहता है। वह कुल्फी की रेहड़ी लगाता है।

बदमाशों ने रात 12 बजे दिखाई दबंगई

पीड़ित ने बताया कि देररात करीब पौने 12 बजे वह बजरंग भवन फाटक के पास रेहड़ी लेकर खड़ा हुआ था। तभी वहां पर एक स्विफ्ट कार आई। कार चालक ने कुल्फी का रेट पूछा इस दौरान जब दुकानदार गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे युवक के पास आकर खड़ा हुआ, तभी कार में बैठे युवक ने उसे गाड़ी के अंदर खींचने की कोशिश की। इस दौरान चालक ने कार चला दी। वे कार सवार काफी दूर तक दुकानदार घसीटते हुए ले गए।

पहले घसीटा फिर मोबाइल भी छीना

करीब 500 मीटर जाने के बाद आरोपितों ने कार रोक ली। इसके बाद आरोपितों ने उससे मोबाइल छीन लिया। घटना के बाद आरोपी कार समेत फरार हो गए। झगड़े के दौरान दुकानदार को काफी चोटें आई हैं। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से दुकानदार भयभीत है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित वहां से धमकी देकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने करवाई शुरू कर दी। सिविल लाइन एसएचओ हरपाल सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी मिली हैं। आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों की पहचानकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular