Homeहरियाणारोहतकअवैध खनन से रोकने पर निगम टीम से अभद्रता

अवैध खनन से रोकने पर निगम टीम से अभद्रता

संजीव कौशिक, Rohtak News:
सुनारिया रोड स्थित नगर निगम की जमीन पर बने मिट्टी के टीलों से माफियाओं ने 200 से ज्यादा डंपर का खनन कर लिया। बुधवार को निगम की टीम ने रोका तो खनन माफियाओं ने अभद्रता करनी शुरू कर दी।

मौके पर पुलिस बल लेकर पहुंचे तहसीलदार

इसके बाद तहसीलदार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो वे वाहनों के साथ भाग गए। इस मामले की लिखित शिकायत शिवाजी नगर थाना पुलिस से की गई है। नगर निगम के तहसीलदार शिव कुमार ने बताया कि सुनारिया रोड पर नगर निगम की जमीन है, जिस पर बड़े-बड़े मिट्टी के टीले बने हैं। इन टीलों से बड़े स्तर पर माफिया खनन कर रहे थे, जिसकी सूचना मिलने पर निगम की टीम मौके पर पहुंची। यहां कुछ लोग जेसीबी से खुदाई करके मिट्टी डंपर आदि वाहनों में भर रहे थे। जब टीम ने उन्हें खनन करने से रोका तो उन्होंने अभद्रता कर डाली।

अधिकारियों ने समझी मौके की नजाकत

माहौल की नजाकत भांपकर टीम मौके से हटकर थोड़ी दूरी पर चली गई और फिर उच्चाधिकारियों को सूचना दी। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर तहसीलदार शिवाजी नगर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। इसकी भनक लगते ही खनन करने वाले वाहनों को लेकर भाग गए। लेकिन वहां पहले से मौजूद निगम की टीम ने खनन करने वाले वाहनों की वीडियोग्राफी की। इसके बाद तहसीलदार पुलिस के साथ थाने पर पहुंचे, जहां पूरे मामले की लिखित शिकायत करते हुए वीडियोग्राफी और फोटो साक्ष्य के रूप में उपलब्ध कराए।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular