Homeहरियाणारोहतकएक्सीडेंट करने पर जानलेवा हमला: 25 से ज्यादा युवकों ने पीछा करके...

एक्सीडेंट करने पर जानलेवा हमला: 25 से ज्यादा युवकों ने पीछा करके दंपति व बेटे से की मारपीट, गोल्ड चेन छीनी

संजीव कौशिक, Rohtak News:
हरियाणा के जिला रोहतक में गोहाना अड्‌डा दिल्ली दरवाजा के पास एक्सीडेंट करने पर वाहन चालक को टोकना एक परिवार को भारी पड़ गया। रंजिश के चलते 25-30 युवकों ने मोटर साइकिल सवार दंपति व बेटे का पहले पीछा किया। जब वे बचने के लिए दुकान में घुसे तो परिवार के साथ मारपीट की। यहां तक कि महिला के गले से सोने की चेन तोड़कर धमकी देते हुए सभी युवक फरार हो गए।

साइकिल को टक्कर मार दी

रोहतक की तेज कॉलोनी निवासी फर्नीचर मिस्त्री अमित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शनिवार रात अपनी पत्नी आशा व बेटे मानव के साथ मोटर साइकिल पर बाजार में खरीदारी करने गया था। खरीदारी करके जब घर की तरफ जा रहे थे तो गोहाना अड्‌डा दिल्ली दरवाजा के पास एक कैंपर सप्लाई करने वाले थ्री व्हीलर ने उसके मोटर साइकिल को हल्की टक्कर मार दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया।

दुकान में घुसकर मारपीट 

इसके बाद उसने चालक से कहा कि संभलकर चलाया कर, लेकिन चालक ने झगड़ा आरंभ कर दिया। जब वे घर के लिए चले तो 25-30 युवकों ने उनका पीछा किया। बचने के लिए अमित ने अपनी मोटर साइकिल को तेज भगाया, लेकिन पीछा करने वालों ने रास्ता रोक लिया। वे तीनों बचने के लिए दयानंद मठ के पास एक दुकान में घुस गए और दरवाजा बंद कर लिया, लेकिन उक्त आरोपी युवकों ने जबरन दरवाजा खोल लिया और अंदर घुसकर मारपीट करने लगे।

मारपीट कर पत्नी के गले से छीनी सोने की चेन

अमित ने कहा कि आरोपी युवकों ने उसकी मोटर साइकिल भी तोड़ दी। साथ ही तेजधार हथियार से उन तीनों पर हमला किया। वहीं उसकी पत्नी आशा के गले से सोने की चेन भी तोड़ ली। बीच-बचाव के लिए आए उसके मामा के लड़के सुरेश के साथ भी मारपीट की। घटनास्थल पर बढ़ती लोगों की भीड़ को देखते हुए आरोपी धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।
उन्होंने दुकान में भी तोड़फोड़ की। इस झगड़े में घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular