Homeहरियाणारोहतकछात्रों में मारपीट, सीएम के ओएसडी के बेटे का फोड़ा सिर

छात्रों में मारपीट, सीएम के ओएसडी के बेटे का फोड़ा सिर

संजीव कौशिक, Rohtak News: सोनीपत रोड स्थित निजी स्कूल में झगड़ा हो गया। आरोप है कि झगड़े में मुख्यमंत्री के ओएसडी गजेंद्र फौगाट के बेटे आर्यन का सिर फोड़ दिया। उसके साथी दिल्ली निवासी मानव की भी पिटाई की। इस संबंध में आठ छात्रों के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया गया है।

12वीं कक्षा में पढ़ता है ओएसडी को बेटा

सेक्टर दो निवासी आर्यन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 12वीं कक्षा में कॉमर्स का छात्र है। 18 मई को सुबह नौ बजे स्कूल के बरामदे से कक्षा में जा रहा था। जब वह 12वीं कला की कक्षा के सामने से गुजरा तो झगड़े का शोर सुनाई दिया। उसने देखा कि दिल्ली के विकासपुरी निवासी मानव के साथ कुछ लड़के मारपीट कर रहे थे। शोर सुनकर वह कक्षा के अंदर गया और मानव को बचाने का प्रयास किया। इस पर आठ छात्रों ने उसके ऊपर भी हमला बोल दिया।

10वीं के छात्र ने सिर पर वार किया

छात्रों ने मिलकर उसकी पिटाई की। 10वीं के एक छात्र ने सिर में नुकीली वस्तु से वार किया। इससे उससे सिर से खून बहने लगा। स्कूल के शिक्षकों ने दोनों छात्रों को छुड़वाया। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर चले गए। उसने घर पर मामले की सूचना दी। घर वाले स्कूल पहुंचे और पीजीआई में दाखिल करवाया। इलाज के बाद उसे छुट्टी मिल गई है। पुलिस ने आर्यन की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आर्यन को पांच तो मानव को लगीं तीन चोटें

पुलिस के मुताबिक डॉक्टरों से जो एमएलआर रिपोर्ट मिली हैं, उसमें आर्यन को पांच चोटें बताई गई हैं। इसमें आगे के उपचार के लिए सर्जन व आॅर्थो के डॉक्टरों से सलाह देने के लिए कहा गया है। जबकि दूसरे छात्र मानव को तीन चोटें लगी बताई गई हैं। इसमें भी सर्जन व आर्थो के एक्सपर्ट को दिखाने के लिए कहा गया है।

समय पर नहीं दी गई सूचना: फौगाट

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओएसडी गजेंद्र फौगाट ने बताया कि उसका बेटा स्कूल के हॉस्टल में ही रहता है। घटना 18 मई को सुबह 9 बजे की है, लेकिन उसे शाम को बताया गया। स्कूल प्रबंधन की जिम्मेदारी बनती थी कि तत्काल परिजनों को अवगत करवाया जाता और घायल छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जाता। जब स्कूल प्रबंधन की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया तो उसके बेटे ने पुलिस को बयान दिए हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular