Homeहरियाणारोहतकनांदल खाप ने किया कांस्य पदक विजेता पूजा नांदल का भव्य स्वागत

नांदल खाप ने किया कांस्य पदक विजेता पूजा नांदल का भव्य स्वागत

आज समाज डिजिटल, Rohtak News: अखिल भारतीय नांदल खाप द्वारा आज नांदल भवन में कामनवेल्थ गेम्स-2022 में कांस्य पदक जीतकर स्वदेश लौटी 76 किलोग्राम भार वर्ग की पहलवान पूजा नांदल का स्वागत बड़े धूमधाम से किया गया। काफिले के साथ बाबा मस्तनाथ मठ में मत्था टेककर पूजा नांदल नांदल भवन पहुंची। पदक विजेता पहलवान के साथ पूजा के कोच, प्रशंसक व अन्य सैंकडों ग्रामीणों के नांदल भवन पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया।

दूसरी युवा प्रतिभाओं को तराशने का काम 

इस अवसर पर खाप प्रधान ओमप्रकाश नांदल ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आने वाले समय में भी पूजा प्रदेश व खाप का मान ऐसे ही बढ़ाती रहे तथा गांव की दूसरी युवा प्रतिभाओं को तराशने का काम भी करेगी। भाजपा के वरिष्ठ नेता सतीश नांदल ने कहा कि वे खेलों की प्रगति के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे और खिलाडिय़ों को सरकारी मदद दिलवाने का भरसक प्रयास करते रहेंगे।

भविष्य में पहलवानों को तैयार करने का काम 

इस अवसर पर पूजा नांदल के कोच और इंद्र देव एकेडमी के संचालक मंजीत नांदल को भी सम्मानित किया गया। जिन्होंने पूजा नांदल को तराशने का काम किया तथा उन्होंने खाप को आश्वासन दिया कि भविष्य में ऐसे ही पहलवानों को तैयार करने का काम करते रहेंगे।

इस उपलब्धि हमेशा गर्व रहेगा

खाप महासचिव संजीत नांदल ने कहा कि पूजा नांदल ने अपने पदक से देश-प्रदेश के साथ-साथ सम्पूर्ण खाप का सिर गर्व से ऊंचा किया है। हमें उनकी इस उपलब्धि पर हमेशा गर्व रहेगा। इस अवसर पर काफी संख्या में ग्रामीणों द्वारा पूजा नांदल का नोटों की मालाओं, फूलों व गदा भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मौजूद 

इस अवसर पर सुरेश, पार्षद जयभगवान, राजे, मा. देवराज नांदल, पहलवान सतीश, नरेन्द्र सरपंच, रामफल, अजयपाल, यशवंत सरपंच, दिनेश, राज सिंह, इन्द्र, प्रचारे, कालिया, धर्मबीर, सूरत, कृष्ण ठेकेदार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular